बॉलीवुड सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी की बहन ने परिवार के खिलाफ बॉयफ्रेंड से रचाई शादी? कहा: जीजा राज कुंद्रा ने मुझे….

Bollywood superstar Shilpa Shetty's sister marries boyfriend against family? Said: Brother-in-law Raj Kundra told me

0
1

Bollywood superstar Shilpa Shetty’s sister marries boyfriend against family? Said: Brother-in-law Raj Kundra told me: फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने शादी कर ली है यह बता दे कि उन्होंने ऐसा अपने परिवार के खिलाफ जाकर किया वही इस शादी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी सुर्खियों में आ रही है! अब हम आज आपको बताने वाले हैं कि आखिरकार क्यों परिवार और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ जाकर शमिता शेट्टी ने शादी कर ली है!

जैसा की आप लोगों को मालूम होगा कि शमिता शेट्टी का फिल्मी करियर को ज्यादा सफल नहीं रहा और उन्होंने अभी तक कुछ भी फिल्मों में काम किया है जहां उनकी एक्टिंग को लोगों के द्वारा कम ही पसंद किया गया हालांकि शिल्पा शेट्टी तो एक जानी-मानी अभिनेत्री लेकिन उनकी बहन अपने हुस्न के जलवे से लोगों को आकर्षित करने में नाकामयाब ही शाबित हुई हैं ऐसे में शमिता शेट्टी ने बिग बॉस में एंट्री करने के बाद से लोकप्रियता हासिल की थी!

वही बिग बॉस में जाने के बाद शमिता शेट्टी की मुलाकात राकेश बापट से हुई है ऐसे में दोनों एक दूसरे के काफी नल आने लग गई और दोनों के बीच दोस्ती भी होने लगी यह दोस्ती प्यार में बदल गई वहीं दूसरी ओर ऑनस्क्रीन पर भी इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों के द्वारा पसंद किया गया था हालांकि शमिता शेट्टी बिग बॉस का टाइटल जीतने में नाकमयाब रही थी! लेकिन अब उनकी निजी जीवन सुर्खियों में आ रहा है!

वहीं ऐसे में राजीव ने बातचीत के दौरान बताया है कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद ही राकेश आज भी शमिता शेट्टी से बेहद प्यार करते हैं और उन्होंने मजाक मजाक में शमिता शेट्टी को शमिता शेट्टी कुंद्रा भी कह दिया था जिसके बाद से वह भड़क गई थी और शमिता शेट्टी ने कहा था कि उन्हें शमिता शेट्टी कुंद्रा नहीं बुलाया जाए जबकि शमिता शेट्टी बापट बुलाया जाए वही इस बात से मालूम चल सकता है कि शमिता भी राजिव से प्यार करती है वही उनसे शादी करना चाहती है हालांकि अभी तक इन दोनों की शादी की खबरें महज एक अफवाह और उन्होंने शादी नहीं की है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here