सलमान खान की पूर्व भाभी मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक के बदले लिए थे इतनी बड़ी रकम, जानें पूरी खबर

Salman Khan's ex-sister-in-law Malaika Arora had taken such a huge amount for divorce from Arbaaz Khan, know full news

0
9

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे सितारे हैं जिनकी शादी की चर्चा हमेशा ही चलती रहती हैं क्योंकि इंडस्ट्री में के सारे सितारे हैं ऐसे की शादी काफी खुशहाली तरीके लंबे समय तक चलती रहती है और कुछ जोड़ियां ऐसी भी है जो ज्यादा समय तक टिक नहीं पाती! वही ऐसी ही एक जोड़ी सलमान खान के भाई अरबाज खान और उनकी भाभी मलाइका अरोड़ा की है दरअसल यह बॉलीवुड के दोनों ही बड़े सितारे हैं और अपनी शादी को ज्यादा दिन तक नहीं रोक पाए जिसके चलते उन्होंने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया!

वही आपको मालूम ही होगा यदि ऐसे किसी कपल को एक दूसरे से अलग होना होता है तो पति को अपनी पत्नी के लिए मोटी रकम अदा करनी पड़ती है! आप सोच रहे होंगे कि इसमें कौन सी बात है खासतौर पर अरबाज खान के लिए तो क्योंकि उनको बिल्कुल भी पैसों की कमी नहीं है लेकिन यहां पर अरबाज खान को पत्नी मलाइका अरोड़ा से अलग होने पर छोटी मोटी रकम नहीं बल्कि करोड़ों रुपए अदा करने पड़ गए थे!

वैसे अगर देखा जाए तो बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी काफी अच्छी जोड़ी मानी जाती थी वही उनके चाहने वालों को भी यह जोड़ी काफी ज्यादा पसंद थी लेकिन इस जोड़ी ने 19 साल के बाद साल 2017 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था जिस दौरान अरबाज खान को मोटी रकम तक चुकाने पड़ गई थी!

अरबाज खान ने खुद इस बात का खुलासा किया था जिसमें अभिनेता ने बताया था कि उन्होंने काफी सालों तक शादी को बचाने की कोशिश की है लेकिन शायद मलाइका को यह पसंद नहीं था वह अलग होना चाहती थी! वहीं अभिनेता आगे बताते हैं कि उन्हें मलाइका अरोड़ा से अलग होने के लिए करोड़ो देने पड़े थे!

दर्शन सोशल मीडिया पर वायरल उनके इंटरव्यू की एक क्लिप हो रही थी जिसके अंदर उन्होंने अपने रिश्ते पर बातचीत की थी साथ ही उन्होंने मलाइका अरोड़ा से कुछ अलग होने का कारण और अलग होने के लिए अदा की गई रकम के बारे में बातचीत की थी! गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक हो जाने के बाद यह मामला अदालत में पहुंचा और उस दौरान क्या हुआ वह अभिनेता ने बताया उन्होंने बताया कि मलाइका अरोड़ा ने अदालत के जरिए रिश्ते को खत्म करने के लिए एक हर्जाने के तौर पर मोटी रकम मांगी जिसको अभिनेता को चुकाना पड़ा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here