धूम मचा रहा BHOJPURI SONG टेबल पर लेबल मिलाकर किया रोमांस आम्रपाली और निरहुआ हुए रोमाटिक

0
10

Amrapali and Nirhua romanticized by mixing labels on the BHOJPURI SONG table: आम्रपाली दुबे और निरहुआ जब पर्दे पर साथ होते हैं तो एक अलग ही जलवा बिखरते नजर आते हैं। इनकी जोड़ी लोगों के बीच हिट हो गई है। बात जब इनके पर्दे पर रोमांस की हो तो कहना ही किया है। दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई देती है। तभी तो इन दिनों एक गाना खूब वायरल हो रहा है। ‘टेबल पे लेबल मिलीगाना भोजपुरी वालों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। 26 मिलियन व्यू इस गाने का हो चुका है।

 

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अदाओं से मदहोश करने वाली आम्रपाली डॉक्टर बनना चाहती थी। लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया। उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई। उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिल।

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आम्रपाली दुबे की नई-नई फोटो और वीडियो आएदिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, उनके नए और पुराने गाने आये दिन यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं

वीडियो मेंआम्रपाली कभी निरहुआ तो कभी पवन सिंह संग रोमांस करती नजर आ रही है गाने के बोल का मतलब ये हैं कि चौकी यानी पलंग पर मोटा बिस्तर नहीं होने की वजह से चोट लगता है, टेबल पर चलते हैं वहां लेबल मिल जाएगा। भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इन दोनों की फिल्मों का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here