खूबसूरती बढ़ाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने कराई सर्जरी, अब दिखती हैं ऐसे

Bollywood actresses underwent surgery to enhance their beauty, now they look like this

0
1

Bollywood actresses underwent surgery to enhance their beauty, now they look like this: एक एक्ट्रेस ने सर्जरी के जरिए अपनी नाक और होंठों को खूबसूरत दिखाने की कोशिश की है। इन उपचारों और सर्जरी के कारण कई अभिनेत्रियों का मजाक भी उड़ाया गया है। तो आइए हम आपको उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने अपने हुलिया बदलने के चक्कर में खुद का मजाक उड़ाया।

आइशा टाकिया

तर्ज़ें थे वंडर कार और वांटेड जेस्सी फिल्मो में फंस को अपना दीवाना बनाने वाली एक्टर अब इतनी बदल गयी की कोई भी उन्हें पहचान नहीं सकता आइशा ने बाद में शादी कर ली और उसके बाद सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की थी जिसमे उनका चेहरा इतना अलग लग रहा था की उनके फोल्लोवेर्स हक्के बक्के रह गए आइशा ने अपनी नाक और होंठो की सर्जरी करा कर अपने चेहरे को इतना बदल लिया है की फैंस के लिए उन्हें पहचानना ही मुश्किल हो गया।

अनुष्का शर्मा

PK फिल्म के लिए लिप्स सर्जरी करवाई थी जब सर्जरी के बाद उनका फर्स्ट लुक सामने आया तब लोगो ने उनपर मेमेस बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी उन्हें इस लुक के लिए बातक कार्टून और न जाने क्या क्या नहीं बोलै गया बाद में अनुष्का ने सर्जरी के जरिये अपने होंठो को वापिस पहले जैसा बना लिया लेकिन उन्होंने ये साबित कर दिया की सर्जरी के लिए दुनिया कितनी पागल है।

मिनिषा लांबा

आपको फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ से उनका सुंदर चेहरा याद होगा, जहां उन्होंने चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर के साथ रोमांस किया था। मगर उन्‍होंने ने भी ज्‍यादा खूबसूरत दिखने के चक्‍कर में अपने चेहरे की प्‍लास्टिक सर्जरी करा ली, लेकिन उनका ये एक्‍सपेरिमेंट सफल नहीं हो पाया और उनका चेहरा बदल गया।

राखी सावंत

राखी सावंत जब इन्होने अपने करियर की शुरवात की थी तब उनके चेहरे पर मासूमियत साफ़ नज़र आती थी अपको परदेसिया का रीमिक्स तो याद होगा ही जिसमे राखी ने कमाल का डांस किया था लेकिन उसके बाद और सेक्सी और हॉट दिखने के लिए उन्होंने अपनी ब्रेस्ट और होंठो का अकार बड़ा लिया था लेकिन अब राखी का लुक इतना बदल गया है की ये मान पाना की ये दोनों एक ही लड़की है ये बहुत मुश्किल हो हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here