Aishwarya Rai ने कटवाई बच्चन परिवार की नाक, कर रही काला धंधा

Aishwarya Rai cut the nose of the Bachchan family, doing black business

0
1

Aishwarya Rai cut the nose of the Bachchan family, doing black business: बॉलीवुड में बच्चन परिवार आकार चर्चे में बना हुआ रहता है।ऐसे में ही बीते समय से बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन काफी स्वालो के घेरे में फसती जा रही है और हाल ही में उनको लेकर एक बहुत बड़ी बात समाने आई है जिसकी वजह से वो काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

पनामा पेपर्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को ईडी की ओर से समन भेजा गया है। आज दिल्ली में उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है।इस खबर को लेकर अभिताभ बच्चन के घर में काफी हंगामा मचा हुआ है और इंडस्ट्री में भी इस खबर को लेकर काफी सनसनी मची हुई है।सूत्रो की माने तो,दिल्ली के लोक नायक भवन के सामने आज ऐश्वर्या को पेश किया जाएगा।

ये रही पूरी खबर…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,पनामा पेपर्स मामले में ईडी ऐश्वर्या से पूछताछ करेगी। ईडी के अधिकारियों ने ऐश्वर्या से पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट भी तैयार कर ली है। इस पेपर लीक में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय समेत कई भारतीय हस्तियों के नाम शामिल थे। सभी लोगों पर टैक्स की धोखाधड़ी के आरो प लगे थे। बता दे कि,हाल ही में,पनामा पेपर लीक मामले में एक कंपनी के कुछ लीगल दस्तावेज लीक हुए थे और ये डेटा जर्मन न्यूजपेपर में 3 अप्रैल 2016 को रिलीज हुआ था।बता दे कि मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में 190 से ज्यादा देशों के राजनेता, बिजनेसमैन, सिलेब्रिटी के नाम शामिल थे जिसमे 1977 से 2015 के अंत तक की जानकारी दी गई थी।

पनामा पेपर लीक मामले में भारत से इतने मामले आए सामने…

सूत्रो की माने तो, इन दस्तावेजों में भारतीय फिल्मी सितारों और उद्योगपतियों सहित 500 लोगो का नाम शामिल है।जिसने एक नाम बच्चन परिवार का भी है।ऐसा दावा किया जा रहा कि,ऐश्वर्या राय देश के बाहर एक कंपनी के डायरेक्टर और शेयर होल्डर थी। ऐश्वर्या के अलावा उनके पिता, माँ और भाई भी कंपनी में उनके पार्टनर थे। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राज्यसभा में बताया था कि पनामा पेपर लीक मामले में भारत से संबंधित लोगों का कुल 20,000 करोड़ रुपए की अघोषित संपत्ति का पता चला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here