अतरंगी कपड़े और अजीब बर्ताव के चलते मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद की इनकम सुन चकरा जाएगा सिर

Due to strange clothes and strange behavior, the head will be shocked to hear the income of famous actress Urfi Javed

0
11

Due to strange clothes and strange behavior, the head will be shocked to hear the income of famous actress Urfi Javed: उर्फी जावेद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली हैं। जन्म 15 अक्टूबर 1996 को जन्मी उर्फी का अंदाज अलग है। उर्फी ने बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी पंत की भूमिका निभाई थी जिसके बाद वह लोगों की नजरों में आईं। साल 2016 में टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली उर्फी कई शो में भी काम कर चुकी हैं। वह अपने फैशन की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। इसकी वजह से कई बार वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती हैं

बिग बॉस OTT से बाहर निकलने के बाद उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी लुक को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। बिग बॉस में आने से पहले उर्फी जावेद ने कई TV सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी बिग बॉस से निकलने के बाद मिली। हालांकि उर्फी बिग बॉस में कुछ ख़ास नहीं किया कुछ ही हफ्तों में हो गई थी घर से बाहर।

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर ब्रांड इंडोर्समेंट के लिए भी अच्छी खासी फीस लेती हैं। कहा जाता है कि उर्फी नें मुंबई में एक आलीशान फ्लैट लिया है जिसमें वह रहती हैं। इसके अलावा उनके पास गाड़ियों का भी कलेक्शन है। उर्फी के इंस्टाग्राम पर 20 लाख फाॅलोवर्स हैं।

अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में छाई रहने वाली उर्फी जावेद अलग अलग प्रोजेक्ट्स और एडवर्टाइजिंग के चलते करोड़ों की करती हैं। ये हर महीने लगभग 1.8-2.2 करोड़ रुपए कमाने की क्षमता रखती है। बॉलीवुड लाइफ के द्वारा दी गई एक रिपोर्ट के अनुसार उर्फी जावेद की कमाई मुख्य तौर पर उन्हें मिलने वाले प्रोजेक्ट के ऊपर डिपेंड करती है।

उनका फैशन देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। उर्फी की नेट वर्थ यानी कुल संपत्ति के बारे में कहीं नहीं जिक्र किया गया है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास करोड़ों की संपत्ति है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी जावेद के पास करीब 170 करोड़ रुपये की संपत्ति है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि वह हर महीने दो से पांच मिलियन तक कमाई करती हैं। उर्फी एक्टिंग, मॉडलिंग और विज्ञापनों से अच्छी खासी कमाई करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here