आज है सोमवती अमावस्या और शनि जयंती एक साथ इन 4 राशियों की खुलेगी किस्मत बन रहा है राजयोग।

Today is Somvati Amavasya and Shani Jayanti, the luck of these 4 zodiac signs will open together, Raja Yoga is being formed.

0
11

Today is Somvati Amavasya and Shani Jayanti, the luck of these 4 zodiac signs will open together, Raja Yoga is being formed.: वट सावित्री व्रत 2022 के दिन शनि जयंती और सोमवती अमावस्या का सुंदर संयोग बन रहा है. 30 मई को पड़ने वाली अमावस्या तिथि साल की आखिरी सोमवती अमावस्या होगी। इसके बाद 2023 में सोमवती अमावस्या का संयोग होगा। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार अमावस्या, दान, स्नान, पितरों की पूजा और यज्ञ हवन करने का दिन विशेष फलदायी होता है। इस दिन शनि जयंती के संयोग से शनि देव की पूजा भी की जाएगी। जो लोग शनि की साढ़े साती और शनि ढैया को जा रहे हैं उनके लिए यह दिन खास रहने वाला है। जानिए किन राशियों के लिए 30 मई को बन रहा है राज योग।

मेष: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ साबित होगा। हर काम में सफलता मिलती नजर आ रही है। आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार के संकेत हैं। यात्रा से आप अच्छा पैसा कमाने में सफल रहेंगे। आप कोई नया काम भी शुरू कर सकते हैं।

कर्क: इस दिन कर्क राशि के जातकों के लिए राजयोग बन रहा है. धन की कमी नहीं होगी। यात्रा से आप अच्छा पैसा कमाने में सफल रहेंगे। आपको हर काम में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा। प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं।

तुला (Libra) : कोई अधूरी इच्छा पूरी हो सकती है। एक से अधिक माध्यमों से धन प्राप्ति के योग बनेंगे। किसी काम में बड़ी सफलता मिलने के संकेत हैं। नौकरी के अच्छे ऑफर आ सकते हैं। लाभदायक सौदे को अंतिम रूप दिया जा सकता है।

वृश्चिक राशिफल: आय के साधनों में वृद्धि होगी। व्यापार में सफलता मिलेगी। नौकरी में लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे। मनचाही नौकरी मिलने के भी प्रबल योग हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here