शाहरुख और सलमान खान अपने घर के नीचे पैसे देकर करते हैं भीड़ इक्कठी?हकीकत सुन उड़ जाएंगे आपके होश…

Shahrukh and Salman Khan make a crowd gather under their house by paying money? Your senses will fly away after hearing the reality.

0
1

Shahrukh and Salman Khan make a crowd gather under their house by paying money? Your senses will fly away after hearing the reality.: शाहरुख खान और सलमान खान दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े अभिनेता हैं और दोनों का ही इंडस्ट्री में अपना एक अलग ही दबदबा वही माना जाता है जहां एक तरफ सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान और भाईजान जैसे नामों से पहचाने जाते हैं तो वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान भी बादशाह जैसे नामों से मशहूर है! वही इन दोनों ही सितारों को फिल्म इंडस्ट्री में 30 सालों से अधिक का समय हो चुका है और इन सालों में दोनों सितारों ने अपनी एक्टिंग से लोगों को इस कदर अपना दीवाना बना लिया है कि आज दोनों की कॉपी लंबी फैंस की संख्या है और इस बात का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि दोनों ही सितारों की फिल्में बस उनके नाम से ही सुपरहिट हो जाते हैं ऐसे में इन दोनों के बारे में यह भी कहा जाता है कि किसी भी फिल्म को हिट कराने के लिए बस इनका नाम ही काफी है!

वहीं दोनों ही सितारों की फैंस इन से इस कदर भी प्यार करते हैं क्योंकि फिल्मी तो सुपरहिट करवा ही देते हैं लेकिन उसके साथ ही इन दोनों सितारों के घर के बाहर जमावड़ा भी अक्सर लगाए जाते हैं और इनकी स्थित एक झलक पाने के लिए उनके फैंस हमेशा ही बेताब नजर आते हैं और ऐसा ही नजारा इस बार ईद के दिन देखा गया था!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान सलमान खान दोनों ही लोगों के घर के बाहर काफी बड़ी तादाद में उनके फैंस दिखाई देते हैं और दोनों ही सितारों ने सामने आकर अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद ए भी दी है और इसकी एक झलक पाने की इच्छा को पूरा किया है और इस बीच इन दोनों अभिनेताओं के बारे में कुछ ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि दोनों ही अभिनेता पैसे लेकर लोगों को अपने घर के बाहर इकट्ठा करते हैं!

 

अभी है दवा कोई और नहीं बल्कि फिल्म के गीत और अभिनेता केआरके यानी कि कमाल राशिद खान कर रहे हैं जो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं यह आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कमाल राशिद खान ने अपने टि्वटर हैंडल के जरिए सलमान खान और शाहरुख खान दोनों की तस्वीरों को शेयर करते हुए दावा किया है कि पैसे देकर लोगों को बुलाया जाता है साथ ही केआरके ने यहां तक कहा है कि यह दोनों अपने घर के बाहर पैसे देकर यह भीड़ को इकट्ठा कर लेते हैं लेकिन पैसे लगाकर कोई भी इनकी फिल्में देखने नहीं जाता हालांकि बाद में केआरके के द्वारा किए गए इस ट्वीट को उनके द्वारा डिलीट कर दिया गया है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here