4 year old daughter sacrifice ramadan: राजस्थान के जोधपुर से धार्मिक रुढ़िवादिता के चलते एक पिता द्वारा अपनी 4 साल की मासूम बेटी की हत्या की दहला देने वाली वारदात सामने आई है.

कथित तौर पर रमजान के पाक महीने में अल्लाह को खुश करने के लिए आरोपी पिता ने अपनी 4 साल की मासूम बेटी की ही कुर्बानी दे दी. Police ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

4 year old daughter sacrifice ramadan

4 year old daughter sacrifice ramadan

अल्लाह की रहमत पाने के लिए अपनी चार साल की बेटी

घटना जोधपुर के इलाके की है.Police द्वारा सख्ती से पूछताछ के दौरान नवाब अली कुरैशी ने कुबूल कर लिया कि उसने अल्लाह की रहमत पाने के लिए अपनी चार साल की बेटी रिजवाना की गला दबा कर कुर्बानी दे दी .

नवाब अली ने वीरवार की देर रात घटना को अंजाम दिया, जिसके अगले ही दिन शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

एक कमरे में शबाना ने अपनी बेटी

नवाब अली की पत्नी ने बताया कि शुक्रवार को काफी देर तक जब बड़ी बेटी रिजवाना कहीं दिखाई नहीं दी तो उन्होंने उसे ढूंढना शुरू किया. एक कमरे में नवाब अली की पत्नी ने अपनी बेटी को खून से लथपथ देखा.

पति-पत्नी तुरंत रिजवाना को लेकर hospital पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई. doctors की सूचना पर पहुंची Police ने मामले की जांच शुरू की. नवाब अली के घर FSL टीम और dog squad लेकर पहुंची police को शुरुआत से ही घटना के पीछे किसी घरवाले का ही हाथ होने का संदेह हो गया था.

वीरवार की देर रात उसने रिजवाना को अपनी गोद में बिठाया

Police ने जब आरोपी पिता नवाब अली से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया. जानकारी के मुताबिक, नवाब अली की दो बेटियां हैं, जिनमें 4 साल की रिजवाना बड़ी बेटी थी.

घटना वाले दिन ही नवाब अली रिजवाना को उसकी नानी के घर से ले आया था. घटना को अंजाम देने से पहले आरोपी पिता अपनी बेटी को बाजार घुमाने ले गया और उसे खिलौने तथा मिठाइयां दिलवाईं.

वीरवार की देर रात उसने रिजवाना को अपनी गोद में बिठाया और कुरआन की आयतें पढ़ीं. फिर उसने चाकू से गला काट कर अपनी गोद में ही रिजवाना का कत्ल कर दिया.

और पढ़े: आखिर हर नेता क्यों पहनता है सफ़ेद कपडे, आज जान लीजिये इसके पीछे की वजह

——

By dp

You missed