47-year-old Malaika was seen walking strangely outside the gym, people said – Arjun is kind:बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। जी हां कभी वह अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी फैशन सेंस से लोगों को मोटिवेट करती नजर आती हैं। वहीं हाल-फ़िलहाल में मलाइका की एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही। जिसकी वज़ह से उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैन्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

गौरतलब हो कि ‘इंस्टेंट बॉलीवुड’ के पेज से मलाइका का यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे अपनी गाड़ी से उतरकर घर की तरफ जा रही हैं। मलाइका वीडियो में अपने जिम आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। वैसे तो वीडियो में मलाइका बहुत स्टाइलिश दिख रही हैं, लेकिन एक खास वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। तो आइए जानते हैं कि आख़िर वह वज़ह कौन सी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अपनी गाड़ी से उतरकर बिल्डिंग के गेट के अंदर जाती हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर मास्क होता है। वे बिल्डिंग के अंदर जाकर फोटोग्राफर्स को फोटो के लिए पोज देती हैं। इसके बाद मलाइका जिस तरह से वॉक करती हैं, उसे देखने के बाद अधिकतर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

इस वीडियो में मलाइका पोज देने के बाद बड़े ही अजीबोगरीब और फनी ढंग से चलती नजर आ रही हैं। जिसके बाद वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

वहीं बता दें कि मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो फैंस के लिए हंसने का एक जरिया बन गया है और इसे अबतक इंस्टाग्राम पर तकरीबन 1 लाख 33 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लेकिन ट्रोलर्स कमेंट कर एक्ट्रेस की चाल का मजाक उड़ाते भी देखे जा रहे हैं। अब अगर वीडियो में मलाइका के लुक की बात करें तो, वह ब्लैक क्रॉप टीशर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स पहनी नजर आ रही हैं। इसी दौरान उन्होंने ब्लैक मास्क और चप्पल पहन बालों का बन बनाए अपने ओवरऑल लुक को पूरा किया है।

You missed