48-year-old Malaika was seen walking on the road in tight clothes like a sieve, this body part was clearly visible in the video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपनी हेल्थ और फिटनेस को किसी भी चीज से ऊपर रखने के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं, जो कई महिलाओं को अपनी फिटनेस और हेल्थ को लेकर आगे बढ़ने के लिए इंस्पायर करते हैं.

48 की उम्र में भी मलाइका बेहद फिट हैं और जब बाहर निकलती हैं तो लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। जिसने भी उन्हें देखा देखता रह गया। मगर जब ये फोटो सोशल मीडिया पर आई तो लोग उन्हें ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हटे। मगर एक्ट्रेस को ट्रोल से क्या लेना देना, क्योंकि लोगों का काम है कहना। हमेशा की तरह एक्ट्रेस अपने पूरे आत्मविश्वास के साथ चलती दिखीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

किन इन सब के दौरान जब मलाइका अरोड़ा अपनी कार में बैठने के लिए जाती है तो उस दौरान कैमरा मै उनका उप्स मोमेंट भी कैप्चर हो जाता है यहां बता दें कि उन्होंने जो भी टॉप पहना हुआ है उसमें भी वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है लेकिन उन्होंने अंदर ब्रा नहीं पहनी थी जिसकी वजह से उनका टॉप इतना ढीला हो जाता है कि साइड के कैमरे की नजर उन की प्राइवेट पार्ट पर पहुंच जाती है जिसकी वजह से वह सब कुछ कैमरे में कैद हो गया जो होना नहीं था!