5 love interests of Alia Bhatt before Ranbir Kapoor:सिर्फ 25 साल की आलिया भट्ट के अब तक करीब 6 बॉयफ्रेंड हो चुके हैं। बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री में से एक, उन्होंने अपनी अजीब और अतार्किक टिप्पणियों के लिए ज्यादातर समय सुर्खियां बटोरीं। आलिया जो फिलहाल बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं, पहले भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

1.रमेश दुबे

रमेश दुबे आलिया भट्ट के पहले बॉयफ्रेंड थे। दोनों एक ही हाई स्कूल जमनाबाई नरसी स्कूल में पढ़ते थे। रमेश दुबे लाइमलाइट और सोशल मीडिया से काफी दूर हैं इसलिए उनकी ज्यादा तस्वीरें उपलब्ध नहीं हैं। लेकिन हम अनुमान लगा सकते हैं कि वे एक ही कक्षा में रहे होंगे और इस तरह से इस रिश्ते की शुरुआत हुई होगी।

2. अली दादरकर

अली आसपास बहुत लोकप्रिय नहीं हैं, लेकिन आलिया के बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने डेट किया। वे काफी लंबे समय तक साथ रहे और अली आलिया के दूसरे बॉयफ्रेंड थे। सूत्रों के मुताबिक, ऐसा लग रहा था कि अभिनेता के अली के साथ गंभीर संबंध थे। उन्हें अक्सर एक साथ चित्रित किया गया था और उन्हें एक साथ समय बिताते या कार्यक्रमों में भाग लेते देखा गया था।

3. सिद्धार्थ मल्होत्रा

हम सभी ने सिद्धार्थ और आलिया के रिलेशनशिप में होने के बारे में सुना है। आलिया और सिद्धार्थ ने एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया और दोनों ने साथ में दो फिल्में की हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अफवाहों की पुष्टि नहीं की, लेकिन यह स्पष्ट था कि दोनों सिर्फ दोस्त से ज्यादा थे। जैकलीन और सिद्धार्थ की नजदीकियों की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

4. वरुण धवन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोनों के डेटिंग की अफवाहें उड़ी थीं। उन दोनों ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ अपने करियर की शुरुआत की, जो एक बड़ी हिट थी, पोस्ट वे 2 और फिल्मों में भी दिखाई दिए। साथ ही उनकी 2 और फिल्में बन रही हैं। लेकिन वरुण की पहले से ही एक गर्लफ्रेंड थी और अफवाहें धीरे-धीरे फीकी पड़ गईं।

5. कविन मित्तल

वह लोकप्रिय बिजनेस टाइकून सुनील मित्तल के बेटे हैं। दोनों के डेटिंग को लेकर चारों तरफ चर्चा थी। कविन और आलिया एक सेमिनार के दौरान मिले और करीबी दोस्त बन गए। दोनों अनजाने में टूट गए।

You missed