9 crore rupees bank account hunger: एक दयालु लेबनानी सैनिक ने उसे जब हाथ और पैरों का इस्तेमाल करने में असमर्थ पाया, तो उसे पानी और खाना दिया था। इसकी फोटो online post होने के बाद फातिमा एक celebrity बन गई थी। सैनिक की इस “करुणा और मानवता” के लिए उसके commander से उसकी तारीफ भी की थी। फातिमी की मौत के बाद पुलिस ने उत्तरी लेबनान के ऐन अल-जहाब शहर में उसके परिवार को ट्रैक किया। इसके बाद परिजनों ने महिला के शव को दफना दिया.

9 crore rupees bank account hunger

9 crore rupees bank account hunger

वॉशिंगटनः

कुछ लोगों का मानना है कि पैसे से हर चीज व सुख हासिल किया जा सकता है लेकिन ये बात कई बार झूठी साबित हो चुकी है। ताजा मामला है लेबनान का जहां एक विकलांग भिखारिन 9 करोड़ रुपए पास होने के बावजूद भूख और अभाव में मर गई। चौंक गए न कि एक भिखारिन और करोड़पति लेकिन ये सच है। अभाव में मरने वाली इस भिखारिन फातिमा (52) के बैंक में एक million pounds (नौ करोड़ रुपए) से अधिक राशि जमा थी। उसे दान देने वाले लोगों को जब इस बात का पता चला, तो उनके आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा। इतना ही नहीं, उसके घर से मिले 2 बैग में 2,457 pound ( 2 लाख 24 हजार 175 रुपए) भी मिले.

9 crore rupees bank account hunger

फातिमा की मौत में कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है

police ने बताया कि लेबनान की राजधानी बेरुत में फातिमा ओथमन की मौत के बाद जब उन्होंने जांच की, तो यह खुलासा हुआ। police प्रवक्ता जोसेफ ने बताया कि इतना कैश देखकर वे हैरान थे। उन्होंने कहा कि फातिमा की मौत में कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है। उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। हालांकि, उसके घर से मिला cash और bank खाते में जमा रकम जरूर चौंकाने वाली थी। महिला को जानने वाले स्थानीय लोगों में से अधिकांश उसे रुपए और खाना दिया करते थे। जब उन लोगों को भी महिला के पास से मिले cash के बारे में पता चला, तो वे भी चौंक गए.

और पढ़े: ब्रेकिंग : क्रिकेट के हीरो विराट कोहली का करियर खत्म? करोड़ो फैंस को लगा बड़ा झटका, टीम भी टेंशन में !

——

By dp

You missed