एशिया कप 2022फ़ाइनल मैच रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला गया था। एशिया कप में टीम इंडिया फ़ाइनल में अपनी जगह नहीं बना पाई थी। श्री लंका और पाकिस्तान के बीच हुए इस फ़ाइनल मैच के वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है।

एशिया कप 2022 कप के विजेता श्री लंका की टीम रही और श्रीलंका टीम ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया। मैच के बाद सोशल मीडिया पर स्टेडियम में मौजूद एक लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो इस वीडियो में जो लड़की है वो पाकिस्तान को स्पोर्ट करने आई थी।

पाकिस्तानी महिला फैन ने कुछ ऐसे क्यूट रिएक्शन थे जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर मैच के बाद का वीडियो वायरल हो रहा है। जब का यह वीडियो है उस समय श्रीलंका की पारी चल रही थी और श्रीलंका का स्कोर 40 रनो पर तीन विकेट था। श्रीलंका ने मैच पर जबरदस्त वापसी की और श्रीलंका ने 58 रनो तक पांच विकेट गवां दिए थे।

फिर श्रीलंका ने शानदार ढंग से वापसी करते हुए वनिदु हसरंगा और भानुका राजपक्षे ने मिलकर टीम को वापसी करा दी। मैच के स्टडियम से वायरल हो रही मिस्ट्री गर्ल की वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

वीडियो को देख कर लोगो ने अलग अलग कमेंट किये। एक यूजर ने लिखा ‘इसके लिए ही पूरा मैच देखा’ श्रीलंका टीम ने छठी बार एशिया कप का ख़िताब अपने नाम किया। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 170 रन बनाए। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम सिर्फ 147 रन बना पाई और 23 रन से हर का सामना करना पड़ा। खास बात यह थी की खिताबी मुकाबले में श्रीलंका टीम लक्ष्य का बचाव करने सफल रही जबकि दूसरी पारी बल्लेबाजी काफी आसान होती है। इसके बाद सभी बल्लेबाजो ने दवाब में आकर विकेट गवांए और टीम 23 रन से हर गई।

 

You missed