A mystery boy was seen with Jhanvi Kapoor-Khushi Kapoor, the troll said- ‘What is the need to stick so much:बहुत ही कम समय में एक बड़ा नाम कमाने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर बॉलीवुड का नाम है। जान्हवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म धड़क से लेकर अब तक कई बड़ी सुपरहिट फिल्में दी हैं और इन सभी फिल्मों में उनके किरदार को बेहद सराहना मिली है इसी के चलते उन्होंने इतनी कम समय में ही अपना एक बड़ा नाम हासिल कर लिया है।


फिलहाल सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें हैं जिससे उन्हें अजनबियों के बेहद करीब और उनके साथ तस्वीरें लेते देखा जा सकता है. इसी वजह से आज के समय में हर जगह इनकी चर्चा हो रही है. आइए लेख में श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर की इन तस्वीरों के बारे में विस्तार से जानते हैं, ताकि उन्हें अनजान लड़कों के साथ पार्टी करते देखा जा सके।

Janhvi Kapoor की बात करें तो उन्हें जल्द ही बॉलीवुड में सफलता मिली क्योंकि उनकी पहली फिल्म भी सुपरहिट रही थी। जान्हवी कपूर ने अपनी लगभग सभी फिल्मों में सुपरहिट दी है, जिसके चलते उनका फिल्मी दुनिया में इस समय एक बड़ा नाम है. जहां तक ​​जान्हवी कपूर की बात है तो वह इस समय सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, यही वजह है कि इस समय हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है.

इस लड़के की बात करें तो उसका नाम अक्षत है, जो काफी समय से जान्हवी कपूर के साथ समय बिता रहा है. कहा जाता है कि जान्हवी कपूर इस लड़के को अपना दिल दे बैठी हैं और मौजूदा समय में वह उन्हें खूब पसंद करने लगी हैं इसलिए हर कोई उन्हें खूब पसंद कर रहा है.

You missed