‘रामायण’ से पॉपुलर हुए अरुण गोविल के इमेज लोगों के दिलों में आज भी 35 साल पुरानी वाली ही है इसलिए वह जहां भी दिखाई देते हैं लोग उनके पैरों में झुक जाते हैं। कहा जाता है कि आप जिसे जैसे देखते हैं उसकी छवि वैसे ही आपके दिलो और दिमाग में बन जाती है। अरुण गोविल ने अपनी साथ हुए एक किस्से को सबके साथ शेयर करते हुए अपनी अनुभूति शेयर की।

उन्होंने बताया कि कैसे लोग आज भी उनके पैरों में नतमस्तक हो जाते हैं और उनके जूतों पर अपना माथा रगड़ देते हैं आज के आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं इसके बारे में खुद अरुण गोविल जी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी अनुभूतियों को बताया है।

आपको याद होगा पिछले दिनों एयरपोर्ट पर रामायण फेम अरुण गोविल को देख उनकी एक फैन भावुक हो गई थी और एक्टर के पैर छुए थे।  अरुण गोविल के पैर छूती महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हुआ था जिसपर एक्टर अरुण गोविल का रिएक्शन सामने आया है।

अरुण गोविल ने इस वीडियो को लेकर बताई अपनी राय :

वायरल वीडियो पर अरुण गोविल जी ने अपनी राय बताते हुए कहा कि उनके साथ ऐसा कई बार हो चुका है और अब भी होता है। उन्होंने बताया कि यह “उन भक्तों के मन में आता है कि इस आदमी के पैर छुओ मेरा इसमें क्या रिएक्शन आना चाहिए मैं हमेशा से यह बात मानता हूं कि वह मेरे पैर नहीं छू रहे हैं बल्कि वह अपनी विश्वास और आस्था के लिए ऐसा करते हैं वह बस राम मैं बस भगवान राम का प्रतीक हूं भगवान राम ने मुझे बनाया है”

आज भी अरुण गोविल में राम भगवान नजर आते हैं और अपने भगवान को अपने सामने देख श्रद्धा से उनके पैरो  जाते है। इस पर अरुण गोविल कहते कहते हैं की उन्होंने  कई बार लोगो को ऐसा ऐसा करने से मना किया क्यूंकि कई बार मुझ से बड़े भी मेरे पैर छूने लगते है जिसके लिए हमारी संस्कृति इजाजत नहीं देती है।

जाने क्या था पूरा वीडियो इंसीडेंट:

एयरपोर्ट में जाते हुए एक्टर अरुण गोविल को एक औरत ‘राम-राम’ कह कर पुकारने लगती है और पुकारते पुकारते हैं उनके चरणों पर अपना मस्तक रख देती है जिसके साथ वह ऑरेंज रंग का गमछा भी लेकर आई है जिसे अरुण गोविल को सम्मान पूर्वक महिला को ही बना दिया।  उनका यह सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत पसंद आया आपको बता दें कि रामानंद सागर की रामायण लोगों की पसंदीदा है और आज भी लोगों के जेहन में जिंदा है। वैसे ये पहली बार नहीं था जब अरुण गोविल के सामने फैंस ने ऐसा कुछ किया हो। कई दफा लोग आस्था में उनके पैर छू चुके हैं और वह कईयों के लिए वे सचमुच भगवान राम है।

You missed