पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर रहा आमिर खान का दबदबा, दोनों फिल्मों की हुई इतनी कमाई

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर रहा आमिर खान का दबदबा, दोनों फिल्मों की हुई इतनी कमाई: बायकॉट के नारों के बीच आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अब इसे विरोध का असर कहिए या राखी के त्‍योहार की व्‍यस्‍तता, दोनों ही फिल्‍मों की शुरुआत बॉक्‍स ऑफिस पर धीमी हुई है। मॉर्निंग शोज में सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ थोड़ी कम नजर आई है। हालांकि, ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिर भी बढ़त बनाए हुए है और ‘रक्षा बंधन’ ओपनिंग डे पर पिछड़ती हुई नजर आ रही है

BOX OFFICE PREDICTION – #LSC Thursday ₹ 12 -14 cr nett #RakshaBandhan Thu ₹ 9-11 cr nett

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान 4 साल के बड़े समय अंतराल के बाद अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ वापसी कर रहे हैं। आमिर खान के फैंस को इनकी फिल्म से बड़ी उम्मीद है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 11 करोड़ से अधिक हो चुकी है और पहले दिन लगभग 10.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म पर बॉयकॉट का असर कितना पढ़ा

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर रहा आमिर खान का दबदबा, दोनों फिल्मों की हुई इतनी कमाई
पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर रहा आमिर खान का दबदबा, दोनों फिल्मों की हुई इतनी कमाई

सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा फिल्म के रिलीज होने से कुछ दिन पहले इस फिल्म को बॉयकॉट करने का ट्रेंड चल रहा था। बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स सोशल मीडिया पर हो रहे बॉयकॉट से काफी हताश थे। बॉयकॉट इतना ज्यादा होने से फिल्म मेकर्स को यह भी चिंता सता रही थी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन ले पाएगी

11 सितंबर को राखी का त्‍योहार है और देशभर में छुट्टी है। कई हिस्‍सों में 12 अगस्‍त को भी राखी का त्‍योहार मनाया जाना है। इसके बाद शनिवार और रविवार का दिन है। जबकि सोमवार को स्‍वतंत्रता दिवस की छुट्टी है। कुल मिलाकर ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ दोनों ही फिल्‍मों के पास कमाई करने के लिए पांच दिन का फेस्‍ट‍िव माहौल है।

दूसरी तरफ अपनी बहनों के साथ नजर आ रहे हैं अक्षय कुमार, अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ लेकर. इन दोनों फिल्म में कांटे की टक्कर है और अब ये देखना होगा कि कोन सी फिल्म दर्शकों को ज्यादा लुभा पाती है.

You missed