Aamir Khan’s brother Faisal Khan ready to return to Bollywood, but will do this work now: आमिर खान के भाई फैजल खान लंबे समय बात बॉलीवुड में वापसी करने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद फैज़ल ने किया है। हालांकि इस बार फैज़ल बतौर अभिनेता नहीं बल्कि बतौर डायरेक्टर बॉलीवडु में डेब्यू करेंगे। फैजल एक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फैक्ट्री’ से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखेंगे। लेकिन इस बारें में अभी तक ना तो फैजल के भाई आमिर खान को और ना ही उनकी मां को जानकारी है।

मी डे से बातचीत में फैज़ल ने बताया, इसके बारे में आमिर और मां को कुछ भी नहीं पता। डायरेक्शन मेरे दिमाग में हमेशा से था, लेकिन ये फैसला मैंने अचानक ही लिया। हमने किसी और डायरेक्टर(शरीक मिनाज) को चुना था पर तारीखों के फंसने वजह से वो इस फिल्म के लिए हां नहीं कर सके। उसके बाद मैंने इसका डारयरेक्शन करने का फैसला लिया।

‘मेरी मां और भाई को इस फिल्म के बारे में पता था, लेकिन मैं इसे डायरेक्ट करुंगा ये उन्हें नहीं पता। एक शिड्यूल खत्म करने के बाद मैं उन्हें सरप्राइज देना चाहता था। अब मैं उनके रिएक्शन का इंतजार कर रहा हूं। मेरी मां मुझे हमेशा कहती रहती थी कि मैं एक निर्देशक के रूप में अच्छा कर सकता हूं और मुझे पता है कि वह मेरे फैसले से हैरान हो जाएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Faissal Khan (@faissal.khan)

फैजल खान

आमिर और फैजल ने एक साथ ‘मेला’ फिल्म की थी। इस फिल्म में फैजल ने शंकर का किरदार निभाया था। अब फैजल का लुक काफी बदल चुका है। फैजल एक्टिंग में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। यहां तक कि सिनेमाजगत से दूर वह गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं।

एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए फैजल ने कहा, ”फैक्ट्री मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। यह मेरे लिए बेहद चौंकाने वाला पल था, जब डायरेक्टर शीरीक मिनहाज ने मुझसे कहा कि ये गाना भी मुझे गाना चाहिए। उनका कहना था कि इस फिल्म के गाने के लिए मेरी आवाज सटीक है। जिसके बाद मैंने उनके ऑफर को स्वीकार कर लिया।” फैजल ने आगे कहा, ”फिल्म और सिनेमा के बीच पले-बढ़े होने के कारण मेरे लिए यह गाना गाना काफी आसान है