हम अभी जानते है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान किसी पहचान के मोहताज नही है. आपको बता दे कि हाल ही में आमीर खान ने हाल ही में अपनी लाडली यानी इरा खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर केक पर मोमबत्ती बुझाते हुए एक फोटो वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर ट्रोलर्स की आंखें लाल हो उठीं और लोग बिना कोई मौका गंवाए उन्हें ट्रोल करने लगे.

आमिर की बेटी का जन्मदिन

गौरतलब है कि आमिर खान की बेटी ऐरा खान ने रविवार 8 मई को अपना 25वां जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर को देखकर लगता है कि आमिर ने अपनी बेटी के बर्थडे पर पूल पार्टी का आयोजन किया था। केक काटते हुए खुद ऐरा बिकिनी में नजर आईं और इस बिकिनी ने ट्रोलर्स का ध्यान खींचा. इस फोटो में आमिर भी शर्टलेस नजर आ रहे हैं, वहीं उनके साथ बेटा आजाद भी नजर आ रहा है.

हम आपको बता दे कि ऐरा खान एक ऐसी स्टार किड हैं जिन्होंने अभी तक फिल्मों में कदम नहीं रखा है, फिर भी वह काफी मशहूर हैं। ऐरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने दिल का हाल बताती रहती हैं। ऐरा ने सोशल मीडिया पर ही अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं। ऐरा मानसिक स्वास्थ्य को लेकर भी काफी जागरूक हैं और इस मुद्दे पर हर बार खुलकर बात करती हैं, हाल ही में उन्होंने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा भी किया है।

‘पैनिक अटैक आते हैं’

इरा खान ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि वह इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं क्योंकि डिप्रेशन के बाद अब उन्हें एंग्जायटी अटैक आने लगे हैं। ऐरा ने लिखा कि मुझे एंग्जाइटी अटैक, पैनिक होने लगे हैं और मैं रोने लगती हूं। मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक कैसा होता है, लेकिन जहां तक ​​मैं इसे समझ सकता हूं, इसके शारीरिक लक्षण दिल की धड़कन, सांस फूलना, रोना आदि हैं और फिर यह बढ़ता रहता है। लगता है कुछ बहुत ही डरावना होने वाला है

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin