बॉलीवुड में सभी सितारों के बच्चे बहुत ही सुंदर और प्यारे है। सभी को उनके माता पिता बहुत ही लाड़ दुलार से रखते है, और उनकी बहुत तारीफ भी होती है। वह छोटी उमर से ही सोशल मीडिया पर छा जाते है और किसी स्टार से कम नहीं होता। ऐसे ही एक बच्चे की कहानी हम आपको इस लेख के माध्यम से बताने वालें है।

आराध्या बच्चन पूरे बच्चन परिवार की लाडली है। खास तौर पर अपने दादा दादी की। उनके दादा दादी आराध्या बच्चन पर जान छिड़कने हैं। जैसा कि हम सबको पता ही है कि अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोडपति सीजन 13 में नजर आ रहे हैं। और इस दौरान अधिकतर अपनी पोती आराध्या बच्चन के बारे में बातचीत करते ही रहते हैं।

आराध्या बच्चन का कोई ना कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होता रहता है। कभी आराध्या बच्चन का स्कूल में डांस करते हुए वीडियो सामने आता है तो कभी सिया राम की आरती गाते हुए। आराध्या के हर एक वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं।अब इसी बीच 26 जनवरी के मौके पर एक फैन पेज ने आराध्या बच्चन का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ झंडा फहराते हुए नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन वीडियो में राष्ट्रगान गाते हुए नजर आ रही हैं और आराध्या बच्चन भी जोर-जोर से राष्ट्रगान गा रही हैं। दोनों ही मां-बेटी जिस प्रकार से झंडा फहराने के बाद राष्ट्रगान गा रही हैं, उसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वह मां-बेटी की इस जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे अडोरेबल जोड़ी बता रहे हैं।

आराध्या बच्चन को पेंटिंग और डांसिंग का बहुत शौक है। वे स्कूल के एनुअल फंक्शन में भी हर साल पार्टिसिपेट करती है। इसके अलावा वे पेंटिंग भी बहुत अच्छी करती है। आपको याद होगा पिछले साल लॉकडाउन के दौरान कोरोना वॉरियर्स को हर किसी ने सलाम किया था। आराध्या ने भी पेंटिंग के जरिए कोरोना वॉरियर्स को थैंक्स कहा था।