बॉलीवुड में सभी सितारों के बच्चे बहुत ही सुंदर और प्यारे है। सभी को उनके माता पिता बहुत ही लाड़ दुलार से रखते है, और उनकी बहुत तारीफ भी होती है। वह छोटी उमर से ही सोशल मीडिया पर छा जाते है और किसी स्टार से कम नहीं होता। ऐसे ही एक बच्चे की कहानी हम आपको इस लेख के माध्यम से बताने वालें है।

जैसे-जैसे आराध्या बड़ी हो रही है उसकी तुलना मां ऐश्वर्या राय से होनी शुरू हो गई है। वैसे, आपको बता दें कि 10 साल की आराध्या अभी से स्टाइल मारने और पोज देने में अपनी मम्मी को टक्कर देने लगी हैआराध्या जब भी घर से बाहर निकलती है, उनकी मम्मी ऐश्वर्या राय उनके साथ होती है। ऐश्वर्या की गिनती प्रोटेक्टिव मदर्स में की जाती है, लेकिन कई बार इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है।

आराध्या बच्चन पूरे बच्चन परिवार की लाडली है।  खास तौर पर अपने दादा दादी की। उनके दादा दादी आराध्या बच्चन पर जान छिड़कने हैं। जैसा कि हम सबको पता ही है कि अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोडपति सीजन 13 में नजर आ रहे हैं। और इस दौरान अधिकतर अपनी पोती आराध्या बच्चन के बारे में बातचीत करते ही रहते हैं।

फैंस करने लगे इस सेलेब से तुलना

आराध्या की इस वीडियो को देख कर ज्यादातर फैंस कहते नजर आए कि वह के पॉप बैंड ब्लैकपिंक की लीसा लग रही हैं. आराध्या के वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘जैसे वो ब्लैकपिंक की लीसा है ना ऐश की बेटी आराध्या तो वैसी ही दिख रही है’, तो किसी ने कहा ‘ कितनी क्यूट है यार’, एक यूजर ने कहा, ‘बहुत सुंदर.’ तो कोई बोला, ‘ भाई साहब, लीसा की कार्बन कॉपी.’ तो एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ आराध्या और लीसा की एक बार तो मुलाकात होनी ही चाहिए.’

आराध्या के इस लुक को देख कर फैंस बोले- ‘सो क्यूट’

वीडियो में आराध्या सफेद कुर्ते और नारंगी दुपट्टा ओढ़े दिख रही हैं. बैकग्राउंड में ‘मां तुझे सलाम’ चलता सुनाई देता है. इस वीडियो को ऐश अभी फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. खास बात ये है आराध्या के इस वीडियो को देख कर ज्यादातर लोग एक ही तरह का बात कह रहे हैं. दरअसल, आराध्या का ये वीडियो देख लोगों ने उनकी एक हमशकल को ढूंढ निकाला है.