Abhishek gave an open challenge to those who trolled daughter Aaradhya, said – if you have the courage:बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन बाकी स्टार किड्स की तरह काफी चर्चा में रहती हैं। आराध्या अभी सिर्फ 10 साल की हैं, लेकिन अभी से उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है। हालांकि अभिषेक की बेटी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है। कभी अपने बोलने के अंदाज़ की वजह से तो कभी चलने के अंदाज़ की वजह से आराध्या अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। ट्रोलिंग को लेकर बच्चन परिवार की तरफ से कभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन अब पहली बार अभिषेक ने बेटी की ट्रोलिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दरअसल ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही काफी प्रोटेक्टिव पेरेंट्स हैं। अक्सर आराध्या के साथ मां ऐश्वर्या उनका हाथ थामे जरूर नजर आती हैं। ऐश्वर्या का हर समय बेटी का हाथ थामे रखने के चलते उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है। हाल ही में तो आराध्या बच्चन को उनकी चाल को लेकर ट्रोल किया गया। दरअसल, कुछ दिन पहले आराध्या, मां ऐश्वर्या राय के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी। उस वक्त आराध्या ने कैमरे को देखकर जैसे अपनी चाल बदली थी, वह लोगों को समझ नहीं आई थी ।लोगों ने उनकी इसी चाल का जमकर मजाक उड़ाया था किसी ने कहा था कि आराध्या अभी से कैटवॉक कर रही हैं तो किसी के कहा-आराध्या की टांगों में कोई प्रॉब्लम है।

ऐश्वर्या को भी जरूरत से ज्यादा प्रोटेक्टिव मां बनने के लिए ट्रोल किया जाता है। लोगों को कहना है कि वह उन्हें अपने साथ ही चिपकाए रखती हैं जबकि बच्चे को अकेले भी छोड़ना चाहिए। वहीं बाकी स्टार्स की तरह आराध्या भी लाइमलाइट में रहती हैं। अभी वह सिर्फ 10 साल की हैं लेकिन उन्हें कई बार यूजर्स ट्रोल करते नजर आते हैं हालांकि ट्रोलिंग को लेकर कभी बच्चन परिवार की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन अब पहली बार अभिषेक ने ट्रोलिंग का जवाब दिया है।

बॉब बिस्वास में दिखेंगे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन की बात करें तो वो 3 दिसंबर को उनकी फिल्म बॉब बिस्वास रिलीज होने जा रही है. फिल्म के प्रमोशन को लेकर वह कई रिएलिटी शो में नजर आए थे. यह फिल्म एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसमें बॉब की दोहरी जिंदगी को दिखाया गया है. फिल्म का निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष ने किया है, वहीं इसका निर्माण शाह रुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष ने किया है. इस किरदार के लिए अभिषेक ने अपना कई किलो वजन बढ़ाया है.