आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवी हाल ही में रिलीज हुई है, जिन से जुड़ी काफी बातें सामने सोशल मीडिया पर छाई हुई है। अभिषेक ने फिल्म की प्रमोशन के दौरान बातचीत की जिसमें उन्होंने अपनी बेटी से जुड़ी एक बातें बताएं और कुछ अपनी वाइफ ऐश्वर्या राय को लेकर। एक्टर ने खुद से जुड़े भी कुछ राज का खुलासा किया जिसमे उन्होंने बताया कि, उनके साथ एक अजीबो गरीब समस्या है।आगे उन्होंने बताया कि,वो जब भी खाना ऑर्डर नहीं कर पाते। अगर साथ में वाइफ ऐश्वर्या न हों तो वह बिना खाए ही चले आएंगे। उन्होंने इसके पीछे वजह भी बताई है।

अजनबी से बात करने में काफी झिझक महसूस करते हैआभिषेक बच्चन….

वैसे तो, अभिषेक बच्चन के बेटे बहुत शर्मीले हैं और वह अजनबी से बात करने में काफी झिझक महसूस करते हैं। हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ कानन के साथ बातचीत में अपनी कुछ अजीब आदतों के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने बताया कि चीजों को लेकर बहुत सचेत रहता हूं। लोग मुझ पर हंसते हैं। हम आज किसी होटल में बैठे हैं, कोई प्रेस टूर है और अगर कोई लॉबी में मुझे कोई लेने नहीं आया तो मैं अंदर नहीं आऊंगा। मैं किसी भी जगह पर अकेले घुसने में डरता हूं। मुझे अपने आसपास कोई चाहिए। कोई गाइड करने वाला होना चाहिए, मैं इस मामले में बहुत शर्मीला हूं।

इस तरह बताए अपने राज…

सूत्रों की माने तो, आगे अभिषेक ने बताया, मेरी कुछ अजीब आदतें हैं जिसमे मैं अगर कहीं बाहर हूं और शाम को मेरी वाइफ कॉल करे पूछती हैं, दिन कैसा गुजरा वगैरह…नॉर्मल पति-पत्नी की बातें। आगे उन्हीं बताया कि,वह बोलेंगी, खाना खाया? मैं जवाब दूंगा, नहीं। फिर वह पूछेंगी कि क्या खाना है और तब वह ऑर्डर करेंगी… मैं रूम सर्विस को नहीं बुला सकता। ऐश्वर्या को रूम सर्विस को फोन करना पड़ता है वर्ना मैं खाना नहीं खाता। मुझे दिक्कत है। मुझे किसी अजनबी से फोन पर बात करने में दिक्कत होती है। जब उनसे कहा गया कि उनकी वाइफ तो बहुत प्यारी हैं।

By Admin