साउथ इंडियन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही शादी करने जा रही हैं। सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं। जिसमें खास यह है कि उनके होने वाले पति ने उन्हें बेहद खास और अलग तरीके से प्रपोज किया।

हर लड़की का एक सपना होता है कि उसकी लाइफ में उसका होने वाला पति राजकुमार हो। लेकिन ऐसा सबको नसीब नहीं होता। फिलहाल बात करें एक्ट्रेस हंसिका की तो उस पर यह कहावत बिल्कुल सच बैठ रही है। क्यूंकि हंसिका जिस से शादी करने जा रही है। वह कोई राजकुमार से कम नहीं बल्कि खुद एक राजकुमार ही है।

हंसिका को मिला राजकुमार :

अरबों के मालिक हैं हंसिका के होने वाले पति जिन्हे हंसिका मोटवानी से बेहद प्यार हो गया है। इस राजकुमार ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया है। बता दें आने वाली 4 दिसंबर को हंसिका सात फेरे लेने वाली है। हंसिका की शादी काफी रॉयल होने वाली है। जिसकी खबरें अभी से ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

हंसिका ने अपनी शादी के लिए जयपुर का 400 साल पुराना एक किला फाइनल कर दिया है। जिसे देख कर लग रहा है कि यह शादी ग्रैंड स्केल पर होने वाली है। बता दें कि हंसिका मोटवानी के पति सोहेल कथूरिया की तो पेशे से एक जाने-माने बिजनेसमैन है। उनका व्यापार दुनियाभर में फैला हुआ है।

जल्द होगी एक्ट्रेस की शादी :

मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों एक दूसरे को काफी डेट कर रहे थे। लेकिन अब इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए सोहेल ने उन्हें प्रपोज किया और शादी के लिए दोनों तैयार हैं। सोहेल ने हंसिका को पेरिस के एफिल टावर के सामने हंसिका के इस राजकुमार ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। इस रॉयल शादी में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक के बड़े-बड़े सितारे शामिल होने जा रहे हैं।

बता दें कि हंसिका मोटवानी अपनी इस शादी में पानी की तरह पैसा बहा रही है। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की खबरें अभी से ही सबका ध्यान अपनी ओर खींचने लगी। लोगों को अपनी इस पसंदीदा एक्ट्रेस को दुल्हन बने देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिलहाल हंस का अपनी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड है और उनके फैंस भी उन्हें जल्द से जल्द दुल्हन के रूप में देखना चाहते हैं।

You missed