अभिनेत्री विद्या बालन 1 जनवरी को 41 साल की हो जाएंगी। उनका जन्म 1 जनवरी 1979 को हुआ था। इस अभिनेत्री ने अपने बोल्ड अभिनय कौशल से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। डर्टी पिक्चर से लेकर पा तक एक्ट्रेस ने दमदार एक्टिंग का हुनर ​​दिखाया. एक्ट्रेस ने यूटीवी के सीईओ सिद्धार्थ कपूर से शादी की है। इतने अमीर बिजनेसमैन से शादी करने के बाद भी विद्या बालन अपने पिता की गिफ्ट की हुई कार में ड्राइव करती हैं। ये है उनकी Mercedes Benz E Class. विद्या को अपनी कार बहुत पसंद है।

गौरतलब है कि विद्या की पिछली रिलीज ‘बेगम जान’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई तो उन्हें ‘तुम्हारी सुलु’ से काफी उम्मीदें हैं! विद्या बालन को कारों का बहुत शौक है। उनकी पसंदीदा कार में Mercedes Benz E Class शामिल है। यह कार उन्हें विद्या के पिता ने गिफ्ट की थी। विद्या खुद इस कार को खरीदना चाहती थीं लेकिन चूंकि उनके पास समय नहीं था इसलिए उनके पिता ने उन्हें यह कार गिफ्ट की थी।

हम आपको बता दें कि विद्या के पिता ने उनकी फिल्म पा में उनकी बेटी के अभिनय कौशल को देखकर उनके लिए यह कार खरीदी थी। यह कार विद्या को 2009 में दी गई थी। विद्या बालन कार में जा रही थीं जब कुछ फोटोग्राफर फोटो खींच रहे थे, विद्या बालन इस पोशाक में बहुत सुंदर लग रही हैं। . आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो को @BollywoodMirchii नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और इन वीडियो में विद्या बालन ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब तक इस वीडियो को एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

By Admin