Aditi Rahul Mystery: ये क्या हो गया राहुल के साथ, जिससे करना चाहते थे शादी वो…  रायबरेली से कांग्रेस विधायिका अदिति सिंह के साथ शादी तय होने की अफवाहों को लेकर परेशान हैं! सोशल मीडिया पर यह मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है कि उनकी और राहुल गांधी की शादी इसी साल मई में होगी!Rahul gandhi heart break

Aditi Rahul Mystery-

अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए अदिति ने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया है! “पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर जो अफवाह फैलाई जा रही है उससे हैरान हूं! राहुल जी न सिर्फ हमारी पार्टी के अध्यक्ष हैं बल्कि मेरे बड़े भाई जैसे हैं! मैं उनका बेहद सम्मान करती हूं। आप सब से निवेदन है कि शादी से संबंधित किसी अफवाह पर ध्यान न दें!”

पिछले साल बीजेपी की लहर के बीच कांग्रेस के टिकट पर जीतीं अदिति! अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की थीं। इन्होंने पिता अखिलेश प्रताप सिंह की राजनीतिक विरासत संभालने के लिए फैशन वर्ल्ड के करियर को ठुकराया है!

राहुल गांधी को पसंद आया था इनका आइडिया-

अदिति कांग्रेस नेता हैं और राहुल गांधी के टच में रहती हैं। इन्होंने बताया, “मेरी राहुल जी से कई बार मुलाकात हुई है। यही समझ आया है कि वे यूथ को सर्पोट करते हैं। एक बार विधानसभा चुनावों के दौरान उन्होंने मुझसे पूछा था- इलेक्शन की तैयारियां हो रही हैं, उसके अलावा और क्या करना चाहती हो? मैंने उनके सामने गांवों में साइलेंट चौपाल करवाने का आइडिया शेयर किया, जो उन्हें काफी पसंद आया। उन्होंने कुछ सजेशन्स भी दिए।”

यूएस के फैशन हाउस में इंटर्न थीं अदिति, इसलिए लौट आईं इंडिया-

अदिति बताती हैं, “मैंने यूएस की ड्यूक यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट में मास्टर्स डिग्री ली है। डिग्री के दौरान ही मैंने वहां एक फैशन हाउस में 4 महीने की अनपेड इंटर्नशिप भी की। मैं हाई प्रोफाइल माहौल में रह रही थी।” “बीच में अपने घर राय बरेली आना हुआ। काफी टाइम घर से बाहर रहने की वजह से मैं यहां के माहौल से अंजान थी। शहर के गरीब जिस हाल में रह रहे थे, वह देखकर मैं अंदर तक हिल गई। घर के बाहर एक बच्चा मिला। उसने फटे हुए कपड़े पहने थे। वो मुझसे बोला- दीदी मेरे साथ खेलोगी? मैंने हां तो कर दिया, लेकिन उसकी हालत देखकर काफी अजीब महसूस हो रहा था। वो बोला- आप मेरे साथ रोज खेला करो, विदेश न जाओ, यहीं रहो।”

“बच्चे की बातें सुनने के बाद मैंने सोचा- मैं अपनी जिंदगी के साथ क्या कर रही हूं? क्या मैं आगे की लाइफ फैशन मॉडल्स के इर्द-गिर्द बिताऊंगी या अपनी सोसाइटी के लिए कुछ करूंगी। तभी मैंने पॉलिटिक्स में आने का हार्ड डिसीजन लिया। मैं अपने पिता की तरह लोगों की सेवा करना चाहती हूं।”

और देखें – मोदी सरकार की नई योजना, अगर आपके के घर कोई बड़ा बुजुर्ग है तो उठा लो …

By dp

You missed