बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की शादी को दो दशक से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है।बता दे कि, बेहद अपोजिट पर्सनैलिटी के होते हुए भी, जिस तरह से ये जोड़ा हर स्थिति में एक-दूजे के साथ बना रहा, वो वाकई में इंस्परेशन है। ये कपल न सिर्फ अपने करियर में टॉप पायदान पर रहे, बल्कि फैमिली लाइफ में भी बेहद खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं।इन सबका वजह इन दोनों कपल के बीच का प्यार,जो अक्सर एक दूसरे को हमेशा सपोर्ट करता है और आज भी वैसा का वैसा ही बरकरार है, ग्रीन भी कहा जाए कि समय के साथ इसमें बस इजाफा ही हुआ है, तो शायद गलत न होगा।

इंटरव्यू के दौरान सामने ये बात….

गौरतलब है कि,एक्टर अपनी जिंदगी में काजोल को पाकर खुद को कितना खुशकिस्मत मानते हैं, यह बात उन्होंने एनिवर्सरी विश करने के अंदाज से भी दिया। बता दे कि,अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्लिप शेयर की, जो एक इंटरव्यू से ली गई थी। इसमें उन्होंने पत्नी को लेकर दिल की बात कही थी और ये जताया था कि वह शादी के इतने साल बाद भी काजोल की किस बात से हैरान हैं। उन्होंने जो कहा, वो न सिर्फ कपल गोल्स दे जाता है, बल्कि सिंगल्स को और भी ज्यादा सिंगल होने का एहसास करवाता है।

वीडियो के माध्यम से, बताया कितनी अहमियत रखती है काजोल उनकी जिंदगी में….

बता दे कि,शेयर किया हुआ वीडियो इस दौरान का है,जब इस सिलेब्रिटी जोड़ी ने स्पॉटबॉय को इंटरव्यू दिया था। रैपिड फायर राउंड के दौरान एक्टर से पूछा गया कि काजोल ने उन्हें आज तक का सबसे बड़ा सरप्राइज क्या दिया है?इस पर जहां अदाकारा अपने बच्चों को सरप्राइज बताती हैं, वहीं एक्टर अपनी अलग राय रखते हैं। वह धीरे से मुस्कुराते हुए कहते हैं ‘मैं हैरान हूं कि ये आज तक मेरे साथ हैं।’ ये प्यारी सी बात सुनकर काजोल भी खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पातीं। बता दें कि अजय देवगन शादी के 23 साल पूरे होने पर यह वीडियो इंटरनेट से लिया था और आज भी अजय देवगन बात की अपनी अहमियत देते हैं कि काजोल उनकी जिंदगी में है।

By Admin