बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सितारों के अंदर एक बहुत ही बड़ा डर बसा हुआ है और वह डर है उनकी फिल्मों के बायकाट होने का। हाल ही में रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था और 180 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने वीकेंड पर 50 करोड़ की कमाई भी नहीं की। आमिर खान के बाद अब फैंस के निशाने पर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म आ गई है और अब लोग शाहरुख खान की आगामी फिल्मों के बायकाट करने की बात कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे शाहरुख खान की फिल्म पठान दीपिका पादुकोण की वजह से सुपर फ्लॉप होने जा रही है।

दीपिका पादुकोण की वजह से फ्लॉप होगी शाहरुख खान की फिल्म पठान

बॉलीवुड की फिल्मों के खिलाफ इन दिनों खूब विरोध प्रदर्शन हो रहा है। लोगों का मानना है कि बॉलीवुड की फिल्में भारतीय संस्कृति का मजाक उड़ाती है और इसी वजह से लोग बड़े सितारों की फिल्मों का विरोध कर रहे हैं। अक्षय कुमार और आमिर खान की हालिया रिलीज हुई फिल्में इस बात का सबूत है कि आने वाले समय में भी बॉलीवुड के बड़े सितारों की जो फिल्में रिलीज होंगी उन्हें लोग बायकॉट करेंगे। आमिर खान के बाद अब लोगों के निशाने पर शाहरुख खान आ चुके हैं आपको बता दें कि शाहरुख खान भी आमिर खान की तरह ही लंबे वक्त से फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं लेकिन आने वाले सालों में उनकी तकरीबन चार बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनमें पठान भी शामिल है। आइए आपको बताते हैं कैसे शाहरुख खान की यह फिल्म पठान लोगों के निशाने पर आ गई है और इस फिल्म का बायकॉट लोग शाहरुख खान की वजह से नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण की एक गलती की वजह से करने वाले हैं।

लाल सिंह चड्ढा के बाद अब शाहरुख खान की फिल्म पठान पर बॉयकॉट गैंग की नजर

शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में पर्दे पर नजर आए थे लेकिन इस साल के अंत तक उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान रिलीज होने वाली है जिसका इंतजार उनके फैंस को लंबे वक्त से है। खुद शाहरुख खान ने भी अपने फैंस से यह अपील की है कि उनकी आगामी फिल्म पठान को वह खूब प्यार और सपोर्ट करें लेकिन हाल ही में एक बार फिर से बॉयकॉट गैंग एक्टिव हो चुका है और दीपिका पादुकोण की एक गलती शाहरुख खान के लिए बेहद भारी पड़ सकती है। दीपिका अपनी एक फिल्म प्रमोशन के दौरान जेएनयू यूनिवर्सिटी चली गई थी जहां भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाए जा रहे थे और माना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण के लिए यह बहुत बड़ी गलती साबित हो सकती है और इसका इफेक्ट शाहरुख खान की फिल्म पर भी देखने को मिल सकता है। दीपिका की इसी हरकत की वजह से लोग शाहरुख की फिल्म का बायकॉट करने वाले हैं।