बीते कुछ दिनो से,टीवी से लेकर कई बॉलीवुड सितारें अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। मलाइका अरोरा-अर्जुन कपूर,करीना कपूर -सैफ अली खान जैसे कई बड़ी सेलिब्रिटी कपल्स अपने घर में नए मेहमान के स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं।यह बात भी है कि, अपनी पसंदीदा हीरोइंस की प्रेगनेंसी की खबर सुनकर फैंस भी बहुत खुश हैं। अनुष्का और करीना के बाद अब फैंस दीपिका से भी जल्द ही खुशखबरी सुनने की उम्मीद कर रहे हैं।

रणवीर और दीपिका की शादी के हुए 2 साल…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,रणवीर और दीपिका की शादी को 2 साल हो गए। बीते दिनों से खबर आ रही थी कि यह सेलिब्रिटी कपल भी फैमिली प्लैनिंग कर रहे है और वहीं अब दीपिका ने इस बारे में बात करते हुए अपनी फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बताया है। दीपिका ने बताया है कि इस समय वह और रणवीर अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं और अपनी कैरियर बनाना चाहते है। इस वजह से उन्होंने अभी बेबी प्लान नहीं किया है।

इंटरव्यू के दौरान बताई फ्यूचर प्लानिंग की तैयारी…

सूत्रों की माने तो,दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बात की है। दीपिका ने बताया कि, फिलहाल वह और रणवीर बेबी प्लान नहीं कर रहे हैं। इन दिनों वे दोनों ही अपने काम को लेकर बहुत व्यस्त हैं। दीपिका के मुताबिक उनके और रणवीर के पास अभी बहुत से प्रोजेक्ट है। जिनके लिए वे दोनों बहुत सीरियस और डेडीकेटेड हैं।और यही वजह से ये कपल्स अभी बेबी प्लानिंग नहीं करना चाहते। दीपिका ने आगे बताया कि रणवीर सिंह को बच्चों से बहुत लगाव है। इस वजह से आने वाले समय में वह जरूर बेबी प्लान करना चाहते हैं। लेकिन अभी दोनों ने ही इस बारे में कुछ नहीं सोचा है।

By Admin