बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को 25 घुसे मारने वाले अभिनेता गैवी चहल आज कल सुर्खियों में छाए हुए है।आपकी जानकारी के बता दे कि, सलमान खान की आई हुई मूवी एक था टाइगर जो 2012 में रिलीज हुआ था और लोगो को काफी पसंद आया था, इस मूवी में दबंग की धुलाई करने वाले ये अभिनेता थे,जिनके किरदार को इस फिल्म में काफी सराहा गया था। सलमान की इस फिल्म में गैवी चहल ने आईएसआई के कैप्टन अबरार का किरदार निभाया था जो कि काफी लोकप्रिय भी हुआ था। इस सुपरहिट फिल्म में कटरीना कैफ आईएसआई एजेंट जोया बनी थीं।

पंजाबी मूवी में जाने माने चेहरे है गैवी-

गैवी चहल पंजाबी फिल्मों और टीवी का जाना-पहचाना चेहरा हैं। इन दिनों वह टीवी सीरियल ‘जय कन्हैया लाल की’ में नंद का किरदार निभा रहे हैं और खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। टीवी में उनके इस किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। गैवी ने एक था टाइगर फिल्ममें एक।रोल निभाया था जिसमे एक सीन में सलमान को 25 घूंसे मारे थे। गैवी चहल का कहना था कि उन्होंने सलमान और कटरीना की इस फिल्म के एक सीन में सलमान खान की पसलियों पर घूंसे मारने थे। लेकिन वह संकोच कर रहे थे। ऐसे में उन्हें इस सीन के लिए प्रेरित किया गया और उन्होंने टेक पूरा होने से पहले सलमान खान को कम से कम 25 घूंसे मारे थे।

मिस्टर पंजाब 2000 रह चुके है-

गैवी चहल पंजाब राज्य के मनसा के रहने वाले हैं। वह साल 2000 में मिस्टर पंजाब का खिताब जीता था। पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर रहे गैवी चहल ने पंजाबी म्यूजिक वीडियो ‘जट्टां दे पुत’ से लोकप्रियता हासिल की थी। इसके बाद उन्होंने टीवी जगत के लोकप्रिय धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम किया। हालांकि बाद में उन्होंने इस शो को पंजाबी फिल्म ‘यारां नाल बहारां’ के लिए छोड़ दिया था। इस वक्त वह टीवी धारावाहिक ‘जय कन्हैया लाल की’ में खूब पसंद किये जा रहे हैं,और दर्शक भी उनके किरदार को बहुत पसंद कर रहे है।

By Admin