After all, Mohammad Kaif has told what is his relation with Katrina Kaif?:आपकी जानकारी के लिए बता दें, बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता हमेशा से ही एक अनोखा रिश्ता रहा है, जो हमें पार्टी और इवेंट में अक्सर देखने को मिलते रहते हैं। इन सब के अलावा कई रिश्ते तो इतने गहरे हो चुके है, की उनके रिश्ते को नाम तक मिल चुका है, जैसे शादी का तो रिलेशनशिप का। पर इन्ही के बीच दो ऐसे लोग और है जिनके नाम अक्सर एक दूसरे से जुड़ते आए पर इसकी पुष्टि आज तक नही हो पाई हैं। हम बात कर रहे है कटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ़ की। और हाल ही में हुए कैटरीना कैफ के शादी और सोशल मीडिया पर बनाए गए मोहम्मद कैफ और कैटरीना कैफ के ऊपर एक मीम के बाद इस बात को फिर से सुर्खिया मिलने लगी है, तो चलिए बताते है इन दोनो के बीच का रिश्ता ऐसा क्या है, जो इन दोनो का नाम जुड़ता रहा है, या चलिए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

हम जिस शख्स की बात कर रहे है, वे एक जाने माने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रह चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे, ऐसा पहली बार नही है, जब इन दोनो का नाम एक साथ जुड़ा है, इससे पहले इनका नाम लगभग 3 साल पहले भी जुड़ चुका हैं। हम बात कर रहे है मोहम्मद कैफ के ट्विटर अकाउंट की जब उन्होंने #askkaif सेशन अपने अकाउंट पर रखा था, और इस कारण उन्हे यूजर्स द्वारा कई सवाल का सामना करना पड़ा था, उनमें से एक सवाल यह भी था, ‘क्या वह बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ से रिलेटेड है’।

पूछे गए सवाल के जवाब के उत्तर में मोहम्मद कहते है, ‘ये काफी दिलचस्प है। अभी तक रिलेटेड नहीं हूं। मैं पहले ही खुशी से शादीशुदा जिन्दगी में व्यस्त हूं। लेकिन एक दिलचस्प कहानी सुनी की कैटरीना को उनका उपनाम कैफ कैसे मिला। उस कहानी के मुताबिक ही हम दोनो का एक दूसरे से कनेक्शन है’।

बात अगर कैटरीना के टाइटल कैफ की करे तो इस शब्द का मतलब एक यूजर ने QUARA में बताया हैं। यहीं नही एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना के पिता एक कश्मीरी और माँ सुसैन टरकोटे ब्रिटिश मूल की है, यही नही इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है की, कैटरीना कैफ जब छोटी थी तब ही इनके माता-पिता का तलाक हो गया था। वहीं एक इंटरव्यू के मुताबिक कैटरीना ने यूं कह कर अपनी परवरिश के बारे में भी बात की है, ‘हमारी परवरिश में मेरे पिता का धार्मिक और सामाजिक मामलों में किसी भी तरह का कोई योगदान नहीं था’।

वही अभिनेत्री कैटरीना कैफ के प्रोफेशनल लाइफ की बात करे तो, हाल ही में वे फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आ चुकी हैं। वही इस फिल्म में उनके अदाकारी से लेकर डांस तक को लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया हैं।