आज हम बात करने वाले हैं मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा के बारे में. बहुत अजीब बात है कि आनंद महिंद्रा को अजय देवगन से डर लगता है, बता दें कि हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट कर कर यह जानकारी दी है और उन्होंने शहर छोड़कर भागने की बात भी की है. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है और बता दें कि यह छोटा सा वीडियो महिंद्रा बस एंड ट्रक की एक विज्ञापन की शूटिंग है और उस वीडियो में अजय देवगन को काफी गुस्से में देखा जा सकता है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बार-बार स्क्रिप्ट बदलने के कारण अजय देवगन गुस्से में आ गए हैं और उन्हें यह कहते हुए साफ सुना जा रहा है कि, ” बार-बार स्क्रिप्ट क्यों बदल रहे हो?” और अजय के इस सवाल पर कहा जाता है कि बार-बार नहीं बस 4 बार और इतना सुनते ही अजय देवगन झल्ला जाते हैं.

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें बताया गया है कि महिंद्रा ट्रक एंड बस के एक विज्ञापन शूटिंग के दौरान अजय देवगन को गुस्सा आ गया और उन्होंने आगे लिखा है कि इससे पहले कि वह हमारा ही कोई ट्रक लेकर चले जाएं बेहतर है कि मैं उससे पहले शहर छोड़ कर भाग जाता हूं. आनंद महिंद्रा के फनी ट्वीट पर यूज़र जमकर रिएक्शन दे रहे हैं तो वही किसी ने आनंद महिंद्रा को सही में भाग जाने की सलाह दे दी है और वहीं दूसरी ओर किसी ने कमेंट सेक्शन में अजय देवगन के स्टंट की याद दिला दी है.

 

बताते चलें कि अजय देवगन महिंद्रा ट्रक एंड बस के ब्रांड एंबेसडर हैं और इस कंपनी के कुछ ही दिन पहले आए एक विज्ञापन में अजय देवगन को अपना आईकॉनिक स्टंट दोहराते हुए देखा गया था. बता दें कि अजय देवगन के शुरुआती फिल्मों में उन्हें तो बाइक पर एक-एक पैर रखकर स्टंट करते देखा गया था परंतु इस विज्ञापन में उन्हें महिंद्रा के दो ट्रक पर दोनों पैरों को रखकर स्टंट करते देखा गया है. अजय देवगन का यह लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग महिंद्रा के इस ट्वीट के साथ-साथ अजय का यह विज्ञापन भी पसंद कर रहे हैं.

By Admin