हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बॉलीवुड में इन दिनों बिकिनी पहनने का चलन आम हो गया है. इन दिनों बॉलीवुड हसीनाएं बिकिनी में खुलकर फ्लॉन्ट करती हैं. बिकिनी में आए दिन कोई न कोई एक्ट्रेस अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है. इन अभिनेत्रियों के सोशल मीडिया अकाउंट इस तरह की तस्वीरों से भरे पड़े हैं.

बॉलीवुड में एक समय था जब एक्ट्रेस ऐसे पोज देने से या ऐसे कपड़े पहनने से बचती थी. या कभी जब किसी एक्ट्रेस को ऐसी ड्रेस पहननी होती थी तो यूनिट के बाकी सदस्यों को बाहर भेज दिया जाता था. लेकिन अब जमाना बदल गया है. अब विश्वास के साथ सब कुछ खुलकर सामने आ रहा है. बॉलीवुड हसीना काजोल को हमने हमेशा अच्छी भूमिकाओं में देखा है लेकिन काजोल ने भी अपने करियर की शुरुआत में बिकिनी पहनी थी और वही उनका अंतिम बार भी था. आजकल काजोल की बेटी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी बेटी का नाम निशा है और वह कई बार बिकिनी में अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी है. बिकनी के बारे में कहा जाता है कि अगर आपका फिगर परफेक्ट है तो आप बिकिनी पहन सकती हैं.

आपको बता दें कि काजोल ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने अपने करियर को बढ़ावा देने के लिए इस तरह के कपड़े पहने थे। हालाँकि, उस समय कई अभिनेत्रियों ने सिर्फ इसलिए फिल्में करने से मना कर दिया जब उन्हें निर्देशक या निर्माता ने ऐसे कपड़े पहनने के लिए कहा था लेकिन कुछ अभिनेत्रियों ने अपने करियर को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए बिकनी पहनी थी।

काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. वर्तमान में वह एक ग्रहणी के तौर पर ही अपना घर संभाल रही है वहीं उनके पति अजय देवगन एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में बड़े पर्दे पर दे रहे हैं. अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले अजय देवगन ने ट्विटर के माध्यम से अपनी नई फिल्म का भी ऐलान किया था.

By Admin