भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और फैन रहीं अक्षरा सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है कि अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो लीक हो गया है और इसके तुरंत बाद एक्ट्रेस ने रोते हुए अपना एक और वीडियो भी शेयर किया है. अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो लीक होने की खबर यूट्यूब पर खूब चल रही है। हालांकि इसके पीछे की सच्चाई कुछ और है। आइए आपको बताते हैं इन खबरों में क्या है झूठ और क्या है सच।

भोजपुरी सिनेमा में कई सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी अक्षरा सिंह के बारे में कहा जा रहा है कि उनका प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है. अक्षरा सिंह का रोते हुए एक वीडियो भी यूट्यूब पर शेयर किया गया था, जिसमें कहा गया था कि एक्ट्रेस ने यह वीडियो प्राइवेट वीडियो के लीक होने के बाद शेयर किया था। लेकिन ये केवल एक्ट्रेस के खिलाफ चलाई जा रही फेक न्यूज हैं। अक्षरा सिंह का कोई एमएमएस वीडियो लीक नहीं हुआ है। इसलिए ऐसे फेक वीडियो और खबरों को हवा नहीं देनी चाहिए।

इन यूट्यूब चैनलों ने दावा किया कि अक्षरा सिंह ने एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद रोते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। यह भी पूरी तरह गलत है। क्योंकि एक्ट्रेस का ये वीडियो दो साल पुराना है, जिसे बेवजह फेक न्यूज जोड़कर फैलाया जा रहा है. एक्ट्रेस का वीडियो मोज म्यूजिक भोजपुरी नाम के चैनल पर यूट्यूब पर शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल हो गया है.

अक्षरा सिंह का करीब एक मिनट का वीडियो है जिसमें वह रोती है और कहती है कि उसे प्रताड़ित किया गया है। जो मुझसे प्यार करते हैं वे हमेशा मुझे पसंद करेंगे। बेशक मैं कहीं भी जा सकता हूं और कहीं भी काम कर सकता हूं। आप पकड़ना बंद नहीं कर सकते। आप एक बड़ा नाम हैं इसलिए अपना काम करें। चेहरे पर नकली मास्क लगाकर क्यों घूम रहे हो? हकीकत में रहो, नकली मत बनो।

ये सब सिर्फ हमारी इंडस्ट्री में ही क्यों होता है? एक और उद्योग भी है। पंजाबी, साउथ से लेकर बॉलीवुड समेत कई तरह के सिनेमा हैं। लेकिन ये गंदगी सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों है. यहाँ इतना सस्तापन क्यों है? सब एक दूसरे के पीछे हैं। इसे ब्लॉक करें, ब्लॉक करें। उनका गाना आगे नहीं आना चाहिए। कोई और अभिनेता इससे आगे नहीं जा सकता। यह सब क्यों?

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का ये दो साल पुराना वीडियो है जब उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री पर सवाल उठाते हुए कुछ नामी लोगों पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. लेकिन इस समय अक्षरा सिंह के पुराने वीडियो को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है और उनके एमएमएस वीडियो के लीक होने की खबर को भी फेक किया जा रहा है.