After Bhojpuri star Shilpa Raj, once again Trisha Madhu’s MMS went viral on the internet, watch the video here: भोजपुरी अभिनेत्री शिल्पी राज इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है जानकारी के अनुसार हाल ही में अभिनेत्री आई एम एम एस वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद से पूरे देश में हलचल मची हुई है यह बता दीजिए वायरल हो रही इस वीडियो में शिल्पी राज एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देखी जा रही है! वहीं अभिनेत्री से पहले भोजपुरी अभिनेत्री तृषाकर मधु का एम एम एस वीडियो वायरल हो चूका है! भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री तृषाकर अपने म्यूजिक से लोगो को दीवाना बना चुकी है!

अभिनेत्री मधु हाल ही में अपने एक एमएस को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी और उनके इस वीडियो को लेकर तमाम प्रकार की चर्चाएं भी होने लग गई थी ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री का अब एक और वीडियो भी सामने आ रहा है दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट वीडियो को शेयर किया है और इस वीडियो में गाने बोल काफरा का क्या होगा पर लिप्सिंग करती हुई दिखाई दे रही है वही इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि जुर्म की क्या है सजा?

गौरतलब है कि अभिनेत्री का एक प्राइवेट वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दे रही थी वहीं अभिनेत्री ने अपनी लीक वीडियो पर रिएक्शन देते हुए यह भी कहा था कि भगवान सब देखते हैं मुझे नीचा दिखाने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल किया गया है आपकी बहन के साथ कोई शादी करके उसके अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो अच्छा लगेगा बिहार में इतनी घटिया कुछ लोग होते हैं यह नहीं मालूम था!