बॉलीवुड की जानी-मानी रवीना टंडन के पिता का निधन हो गया है वही बता दें कि इस खबर ने एक बार फिर से बॉलीवुड में शोक का माहौल बना दिया है! अभी हाल ही में हॉलीवुड को एक ऐसा ही झटका लगा था जब स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने इस दुनिया को अलविदा कहा था और अब रवीना टंडन के पिता का निधन हो गया है ऐसे में बहुत कम लोग ही है जानते होंगे लेकिन आपको बता दें कि अभिनेत्री के पिता एक समय में फिल्म डायरेक्टर दे चुके थे और उनका नाम रवि टंडन है!

मिल रही जानकारी के अनुसार आज सुबह ही उनके घर पर ही उनका निधन हुआ है और कहा तो यह भी जा सकता है कि रवि टंडन करीब 86 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहे हैं और जब कि वह पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे हालांकि है सब मामला खुद अभिनेत्री रवीना टंडन ने ही सबको बताया है!

वहीं अभिनेत्री का कहना है कि उनके पिता को कुछ समय से फेफड़ों में काफी ज्यादा समस्या थी और वही फेफड़ों की फाइब्रोसिस नामक समस्या चल रही थी जिसके कारण से उन्हें कई और समस्या का भी सामना करना पड़ रहा था जिससे उनको सांस लेने में भी काफी ज्यादा परेशानी हो रही थी जिसके चलते उन्होंने आज सुबह अपने ही घर में अंतिम सांस ली है रिपोर्ट की मानें तो आज शाम को रवीना टंडन के पिता के शरीर का अंतिम संस्कार किया जाएगा!

यहां आपको बता दें कि रवीना टंडन के पिता रवि टंडन बॉलीवुड के निर्देशकों में से एक थे जिन्होंने 70 और 80 के दशक की सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया था इनमें से कुछ फिल्में आज भी काफी ज्यादा लोकप्रिय रही हैं हालांकि उनकी एक फिल्म 1960 में रिलीज हुई थी जिसमें वह अभिनेता के रूप में नजर आए थे!

You missed