हम सभी इस बात से वाकिफ है आलिया भट्ट ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से 14 अप्रैल को शादी की थी। शादी के बाद से वह लगातार चर्चा में हैं। सबसे पहले अपनी शादी के बाद उन्होंने अपना हनीमून छोड़ दिया और फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के लिए दिल्ली रवाना हो गईं। अब आलिया भट्ट की ताजा तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर आ गई हैं। उन्हें मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है.

गौरतलब है कि आलिया भट्ट को मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। आलिया भट्ट के कार से नीचे उतरते ही पपराज़ी ने तस्वीरें लेना शुरू कर दिया। आलिया भट्ट की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने लंबी शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं। चश्मा लगाए आलिया भट्ट हाथ में बैग लिए हुए थीं. आलिया भट्ट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया. जहां लोगों ने इन तस्वीरों को पसंद किया वहीं कुछ लोगों ने इन्हें ट्रोल भी किया है. आलिया भट्ट की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा, ‘कौन कहेगा कि उसने अभी-अभी शादी की है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘पैंट पहनना भूल गई।’

हम आपको बता दें कि आलिया भट्ट फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के लिए दिल्ली गई थीं। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह भी हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम भूमिका में हैं। आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को मुंबई के वास्तु अपार्टमेंट में रणबीर कपूर से शादी की। इस शादी के दौरान परिवार के लोग और करीबी मौजूद रहे। आलिया भट्ट के पास ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ और अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ है।

By Admin

You missed