After marrying Vicky except Salman, Katrina cried all night, even Vicky could not stop Katrina’s tears again:…बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को कौन नहीं जानता है. कटरीना ने अपनी मेहनत के दम पर हिंदी सिनेमा में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन, हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि एक समय था जब कैटरीना रोती थीं।बता दें, इस बात का खुलासा खुद कैटरीना कैफ ने किया है। आपको बता दें, कैटरीना कैफ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बूम’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, फितूर, जग्गा जासूस, अजब प्रेम की गजब कहानी, अग्निपथ, नमस्ते लंदन, वेलकम, मैंने प्यार क्यों किया और पार्टनर जैसी कई सफल बॉलीवुड फिल्मों में काम किया।

10 से 12 दिन चल सकती है शूटिंग

इस महीने की शुरुआत में, सूत्रों से जानकारी मिली थी कि सलमान नई दिल्ली में फिल्म के आखिरी बड़े आउटडोर शेड्यूल को पूरा करेंगे. एएनआई ने अपने सूत्र के हवाले से खबर दी थी कि “वहां वे लगभग 10-12 दिनों तक फिल्म की शूटिंग करेंगे.

ओमिक्रॉन वेरिएंट के कारण रोका गया था शूट

दरअसल, कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट के चलते आउटडोर शेड्यूल को रोका गया था लेकिन, स्थिति एक बार फिर सुधर रही है इसलिए इसे फिर से किया जाना है. हालांकि, फिल्म की टीम सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करेगी. इससे पहले यह शूट 12 जनवरी से शुरू होने की उम्मीद थी.

 

टाइगर 3 में रॉ का किरदार निभाएंगे सलमान

आगामी एक्शन थ्रिलर को तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया सहित कई देशों में प्रमुखता से शूट किया गया है. मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं. टाइगर 3 में सलमान रॉ (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ ​​टाइगर की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, जबकि कैटरीना महिला प्रधान जोया की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई है। आज स्थिति यह है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों की लिस्ट में कैटरीना का नाम पहले नंबर पर है। वे सभी उन्हें पसंद करते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ ने शेयर किया था कि एक बार अपने जन्मदिन के मौके पर वह पूरी रात रोती रहीं। इसलिए उसके पास कोई नहीं आया।इसके अलावा कैटरीना ने कहा कि वह हर जन्मदिन पर रोती हैं। गौरतलब है कि कैटरीना कैफ की जिंदगी में अब कोई कमी नहीं है। उन्होंने एक्ट्रेस विक्की कौशल से शादी कर एक नई जिंदगी की शुरुआत की है। विक्की कौशल और कैटरीना ने 19 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में बड़ी धूमधाम से शादी की।

 

इसके अलावा कैटरीना कैफ के खाते में ‘फोन भूत’ और ‘मेरी क्रिसमस’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं। विकी कौशल की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लुका चुप्पी 2 में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह सेम और गोविंदा मेरा नाम, तख्त जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।