बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार राजकुमार हिरानी के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। अभी तो फैंस इस बात का जश्न मना रहे थे कि फिल्म स्टार अजय देवगन ने भी अपने फैंस को खुशखबरी सुनाई है। सुपरस्टार अजय देवगन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ा ऐलान करते हुए कैथी के रीमेक की खबर को कंफर्म किया है। फिल्म स्टार ने ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक भोला की मेगा घोषणा की है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फिल्म स्टार ने बताया कि इस फिल्म में एक्ट्रेस तब्बू भी नजर आने वाली हैं.

गौरतलब है कि फिल्म स्टार ने अपनी अगली फिल्म की बड़ी घोषणा करते हुए लिखा, ‘गर्व से मैं अपनी अगली फिल्म की घोषणा करता हूं। जो कि 30 मार्च 2023 को रिलीज हो रही है। इसके साथ ही एक्टर ने फिल्म के नाम का अनाउंसमेंट नोट शेयर किया। फिल्म का नाम भोला है। जिसमें फिल्म स्टार के साथ एक्ट्रेस तब्बू भी नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन धर्मेंद्र शर्मा करेंगे। जबकि फिल्म का निर्माण अजय देवगन फिल्म्स, टीसीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वारियर पिक्चर्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा। यहां देखें फिल्म का अनाउंसमेंट पोस्टर।

हम आपको बता दें कि सुपरस्टार अजय देवगन जल्द ही अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म रनवे 34 के साथ थिएटर पहुंचने वाले हैं। इसके बाद सुपरस्टार अजय देवगन मैदान, चाणक्य, सिंघम 3 और गोलमाल 5 जैसी फिल्मों में व्यस्त होने जा रहे हैं। फिल्म स्टार की फिल्म मैदान तैयार है। मेकर्स रनवे 34 के बाद ही इस फिल्म की सिनेमाघरों में रिलीज की तैयारी करेंगे। वहीं इसके बाद उनकी अगली फिल्मों की शूटिंग शुरू होनी है। हम इस पर भी नजर रख रहे हैं कि ये फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर कब पहुंचेंगी।

By Admin