AIR ambulances taken middle match: क्रिकेट के खेल में कई बार खिलाड़ी चोटिल हो जाते हैं तो वो मैदान से बाहर जाकर अपना उपचार कराते हैं। चोट ज़्यादा गंभीर हो तो मैच के दौरान ही वो अस्पताल जाकर scan करवाते हैं, लेकिन इस बीच मैच चलता रहता है, मैच नहीं रुकता।

AIR ambulances taken middle match

लेकिन England में county cricket के एक मैच में ऐसी घटना घटी जिसमें न तो कोई खिलाड़ी चोटिल हुआ और न ही मैदान पर बारिश आइ फिर भी खेल लगभग 35 मिनट तक थमा रहा। इतना ही नहीं air ambulance तक को मैदान पर आना पड़ा।

AIR ambulances taken middle match

इस वजह से मैदान पर आइ एयर ऐंबुलेंस

Manchester के Old Trafford मैदान पर County cricket का मैच चल रहा था। ये मैच लेंकशायर एसे क्स के बीच खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन 64वां ओवर चल रहा था।

तभी match को अचानक रोक दिया गया और मैदान पर air ambulances को उतारा गया। दरअसल मैदान पर मौजूद एक पुरुष दर्शक की बीमारी की वजह से ऐसा किया गया था। इस बीच मैच को लगभग 35 मिनट तक रोका गया।

क्या हुआ था दर्शक के साथ

पुरुष दर्शक pavilion में बेसुध होकर गिर गया था और उसकी मदद के लिए 3 air ambulances मैदान पर उतारे गए थे। ये medical emergency case था। बीमार को hospital ले जाने के लिए Air ambulance को मैदान में उतरा गया था।

इस बीमार शख्स की तबीयत को लेकर कोई अपडेट तो नहीं दिया गया है। बीमार को hospital ले जाने के लिए Air ambulance के उड़ने के बाद एक बार फिर मैच शुरू किया गया।

और पढ़े: यहाँ की सेना वेतन के बदले छोटी बच्चियों को बनाते थे अपनी हवस का शिकार, जाने दिल देहला देने वाला मामला

——

By dp

You missed