बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के सुंदरता की जितनी बात की जाए उतनी कम है। फिलहाल तो ऐश्वर्या फिल्मों से दूर है लेकिन वह अपना पूरा समय अपनी बेटी आराध्या बच्चन की परवरिश को दे रही है| ऐश्वर्या राय एक अच्छी मां की तरह अपनी बेटी का हर काम खुद अपने हाथों से ही करती हैं। अन्य सितारों की तरह ऐश्वर्या ने अपनी बेटी के लिए कभी भी किसी केयर टेकर का सहारा नहीं लिया है और यह ज्यादातर अपनी बेटी के साथ ही नजर आती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दी कि ऐश्वर्या राय बच्चन घर से जब भी बाहर जाती है तो वह अपनी बेटी आराध्या का हाथ हमेशा थामी हुए रहती हैं।ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी आराध्या बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। अपनी मां ऐश्वर्या के साथ किसी फैशन इवेंट्स पर जाने से लेकर पैपराज़ी के लिए उनकी तरह पोज देने तक आराध्या बच्चन अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

गौरतलब है , आराध्या बच्चन भी एक सोशल मीडिया स्टार है और वह भी अपने माता पिता की तरह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। आराध्या बच्चन के भी सोशल मीडिया पर बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है उनके नाम से कई पेजेस भी बन हुए है।उनके नाम से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ना जाने कितने सारे पेज बने हुए हैं, जिस पर आराध्या बच्चन की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोस अक्सर वायरल होती रहती हैं।

सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी लाडली बेटी आराध्या बच्चन के साथ फुल मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान अभिषेक बच्चन को भी उनके साथ देखा जा सकता है। वह अपनी पत्नी और अपनी प्यारी बेटी को बहुत प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं।

By Admin