बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या राय बच्चन एक अदाकारा होने के साथ साथ पूर्व मिस यूनिवर्स है। वह न केवल अपने स्टाइल को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हैं बल्कि 48 साल की यह हसीना उम्र के इस पड़ाव में भी कहर ढाती है। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न अपनी फैशन चॉइस को लेकर ऐश्वर्या न तो ट्रोल्स की परवाह करती हैं और ना ही फैशन क्रिटीक्स की। वह न केवल ट्रेडिशनल-ग्लैमरस और बोल्ड कट वाले आउटफिट्स को बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं बल्कि कान्स के रेड कार्पेट पर अदाकारा का एकदम हटकर लुक नजर आता है।

नाजुक लेस के बनी गाउन में दिखी एक्ट्रेस…

गौरतलब है कि, ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले 18 सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज करा रही हैं। कान्स के रेड कार्पेट पर पिछले अठारह वर्षों में उनके लिए कुछ भी नहीं बदला है। हां, यह बात अलग है कि कान्स में अपने कम्फर्ट जोन को साइड रख ऐश्वर्या ने हर बार एक रिस्क टेकिंग स्टाइल को एक्सेस किया है, जिसमें उनकी अपीयरेंस ज्यादातर लोगों को सोचने पर मजबूर देती हैं। ऐसा ही एक लुक इस बाला का तब देखने को मिला था, जब साल 2005 में नाजुक लेस से बना गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर पहुंची थीं। ऐक्ट्रेस ने खुद को ब्लैक कलर में स्टाइल किया था, जोकि उनके स्किनटोन को एकदम अच्छे से एक्ज़िबिट कर रहा था। इस ऑउटफिट को अदाकारा ने इटैलियन हाई-एंड लग्जरी फैशन हाउस Gucci के कस्टम मेड कलेक्शन से पिक किया था, जिसमें बोल्डनेस का भरपूर एलिमेंट देखा जा सकता था।

2002 में कान्स में किया था डेब्यू….

आपकी जानकारी के लिए,बता दे कि पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2002 में कान्स में अपना डेब्यू किया था, जहां अपनी एंट्री से ही उन्होंने हॉलीवुड की उन हसीन अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया जो रेड कार्पेट पर अक्सर अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती थीं। फेसम डिज़ाइनर नीता लुल्ला के डिज़ाइन किए हुए गुलाबी बस्टियर लहंगे में रह कोई उन्हें देखता रह गया।उनकी सुंदरता और खूबसूरती का जादू लोगों पर इस कदर चढ़ा था कि हर किसी की जुबान पर केवल ऐश ही ऐश का नाम था। ऐसा ही कुछ साल 2005 में भी देखने को मिला जब ऐश्वर्या एक फ्लोरलेंग्थ गाउन पहनकर लोगों के बीच पहुंचीं,जिसमे वो बला की खूबसूरत दिख रही थी।

By Admin