Aishwarya Rai to return to screen as queen, first look out of Mani Ratnam’s film Ponniyin Selvan:बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बहुत ही जल्द फिर से फिल्मो में दिखाई देने वाली है। ऐश्वर्या राय फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन -1 से डेब्यू कर रही है। फिल्म के पोस्टर में ऐश्वर्या का लुक काफी इम्प्रेसिव लग रहा है। दर्शको को इस फिल्म के साथ साथ इंतज़ार है ऐश्वर्या राय की फिल्मो में वापसी का। फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ 500 करोड़ रुपए के बड़े बजट में बन रही है। फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

‘पोन्नियन सेलवन-1’ को दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को दो पार्ट में बनाया जाएगा. फिल्म कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास ‘पोन्नियन सेलवन’ पर आधारित है.।कल्कि ने इस उपन्यास को साल 1995 में लिखा था।फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज साथ में प्रोड्यूस कर रहे हैं।ऐश्वर्या के अलावा फिल्म के अन्य लीड एक्टर्स विक्रम, जयम रवि, कार्ती और शोभिता धुलिपाला का भी लुक सामने आया है।

ऐश्वर्या की पहली झलक देखकर फैंस उनके लुक को देख कर दिवाने हो गए है।जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म एक पीरीयड ड्रामा मूवी है।जिसकी कहानी 10 वीं शताब्दी में चोल साम्राज्य में एक उथल-पुथल भरे समय की है। फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी, दोनों पार्ट को एक साथ ही शूट किया जा रहा है। यह एक हिस्टोरिक फिल्म है, जो कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, जयराम रवि, शोभिता और धुलिपाला जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।

 

फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में दिखाई देंगी. वह मणिरत्नम के निर्देशन में नंदिनी के साथ-साथ मंदाकिनी देवी की भूमिका निभा रही हैं।ऐसा कहा जा रहा कि वह फिल्म में उनका किरदार निगेटिव है।

ऐश्वर्या राय अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘पोन्नियिन सेलवन -1 ’ का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं, “द गोल्डन एरा 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर आएगा”।इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म से जुड़े सभी को-स्टार टैग किया है।पोस्टर में ऐश्वर्या ब्राउन सिल्क साड़ी पहने और गोल्डन ज्वैलरी कैरी किए हुए वह एकमद क्विन लग रही हैं।बता दें कि इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या राय लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रह ही हैं.ऐश्वर्या राय आखिरी बार परदे पर 2018 में फन्ने खां नाम की फिल्म में दिखाई दी थीं।

You missed