Aishwarya Rai told some obscene secrets of Abhishek, said “Used to do such acts with me at the time of honeymoon:ऐश्वर्या राय को पति अभिषेक बच्चन की ये हरकत बेहद पसंद है, वो अपने प्यार को तहे दिल से समर्पित करते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बी-टाउन के पावर कपल में से एक हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, अक्सर ये कपल एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिषेक की क्वालिटी की वजह से ऐश्वर्या राय ने उन्हें अपना पार्टनर बनाया है।अभिषेक के इस गुण की ऐश्वर्या राय ने बहुत सराहना की है।फिल्म धूम 2 के दौरान ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच नजदीकियां बढ़ीं। उसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं, जिसके बाद ऐश और अभिषेक फिल्म गुरु में भी साथ नजर आए। वहीं कई सालों तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने 2007 में शादी कर ली।

https://www.instagram.com/reel/CR_OphkDrxk/

ऐश्वर्या राय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘अभिषेक एक सभ्य और उदार लड़के और चमचमाते कवच में एक शूरवीर का मिश्रण है और मुझे उसकी गुणवत्ता पसंद है। वह सभी लड़कों की तरह पागल या सख्त नहीं है। मैं ऐसे आदमी के साथ नहीं रह सकता जो हमेशा अपनी शारीरिक स्थिति को लेकर चिंतित रहता है और अभिषेक ऐसा नहीं है। इतना ही नहीं, इंटरव्यू के दौरान ऐश ने अपनी सफल शादी के पीछे का मंत्र भी बताया था। इसी वजह से अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी सफल होती है।

अभिषेक बच्चन कई मौकों पर अपनी खूबसूरत पत्नी का साथ देते नजर आते हैं. अभिनेता ने शादी के बाद एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय से शादी के बाद जीवन में आए बदलाव के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि मैं अपने घर का प्रिय हूं। मेरी कोई जिम्मेदारी नहीं है, लेकिन जब ऐश मेरी जिंदगी में आईं तो मुझे अपनी जिम्मेदारी का अहसास हुआ।

You missed