आज के जमाने में कोई भी शादी नॉर्मल नहीं होती है, जिसमें पति और पत्नी दोनों ही महंगे महंगे कपड़े से पढ़ने का शौक रखते हैं. जिसके चलते हुए अपने अपने तरीके के कपड़े शूज करते हैं जिसमें वह मनपसंद कारीगरी करवा सके. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के मध्यम से एक ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

बॉलीवुड सेलिब्रिटी रखते हैं ऐसे शौक

हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड में किसी भी हटाया ऐक्ट्रेस की शादी नॉर्मल नहीं हो सकती है. अगर हम उस एक्टर एक्ट्रेस की शादी के बारे में बात करें तो जिसमें वह अपनी जिंदगी की कम से कम आधी कमाई तो लगाई देते हैं. इसमें हो या दिखाने की कोशिश करते हैं कि सबसे महंगे से महंगे कपड़े नहीं पहने हो, जिसके चलते वह वैसी ही कारीगरी की करवाते हैं. अगर हम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रही ऐश्वर्या राय बच्चन की बात करें तो जिन्होंने अपनी शादी के लिए एक साड़ी पे 75 लाख की खर्चे करवाई थी.

साड़ी में कारीगरी

अगर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में किसी एक्ट्रेस की शादी पे साड़ी पहननी हो तो आप यह समझ ही सकते हैं कि वह कोई नर्मल साड़ी तो होगी नहीं जो कहीं से भी लेकर वह पहन ले. अक्सर ही के अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने लिए साड़ी की डिजाइन करवाती है. जिसमें कई तरह के कारीगरी पाए जाते हैं. फिल्म एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की शादी की बात करें तो जिन्होंने अपने साड़ी में पूरे सोने की कारीगरी करवाई थी. जिसमें वह सुंदर दिख रही थी, साड़ी के गोल्डन कलर होने के कारण ऐश्वर्या राय देखने में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी.

ऐश्वर्या राय की पर्सनल जिंदगी

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बात करें तो उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत सबसे पहले तमिल मूवी से की थी, जिसके बाद उन्होंने अपने आप को बॉलीवुड में भी चमकाया और एक अच्छी खासी जगह बनाई. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के बेताज बादशाह और बिग बी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी कर ली.साथ ही दोस्तो आपको यह भी बता दे की ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की एक बेटी भी है ,जिसका नाम आराध्या बच्चन है, और जो अपने दादा और दादी की बहुत ही प्यारी लाडली पोती है.

By Admin