बॉलीवुड के स्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि राम सेतु के साथ ही अजय की फिल्म ‘थैंक गॉड’ भी रिलीज होने वाली है। दोनों बड़े स्टार्स के बीच तगड़ा कंपटीशन होने वाला है क्योंकि  सिनेमा में जाने के लिए जनता को दो ऑप्शन मिल जाएंगे।

लेकिन साथ ही साथ दो बड़े स्टार्स के बीच में कौन किसकी फिल्म पहले देखेगा यह देखना ज्यादा मजेदार होगा आइए बताते हैं। दोनों की एडवांस बुकिंग का क्या है हाल। बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार के लिए यह साल यानी 2022 अभी तक बहुत अच्छा नहीं रहा।

बॉलीवुड के खिलाडी के लिए 2022 कुछ खास नहीं रहा :

उनकी कई फिल्में फ्लॉप हो गई है। अक्षय कुमार ने की इस साल कोई भी फिल्म हिट नहीं गई। अक्षय कुमार की इस साल में तीन फिल्मे सम्राट पृथिवीराज ,  बच्चन पांडे और रक्षाबंधन बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं  दिखा पाई। दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार अपनी नई राम सेतु फिल्म लेकर आ रहे हैं , जिसके बाद से ही लोग काफी एक्साइटेड हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में खिलाड़ी अक्षय कुमार आर्कियोलॉजिस्ट भगवान राम के अनुसार तैरते हुए पथरो की खोज में निकला होता है।

हाल ही में रामसेतु फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसमें अक्षय और उनके साथी इस माइकोलॉजिकल पुल को बचाना चाहते हैं। फिल्म को लेकर शुरू से ही जोरदार माहौल बन रहा है और टेलर को भी अधिकतर लोगों ने पसंद किया है। ऐसे में रामसेतु को थिएटर में अच्छी शुरुआत मिलने की संभावना ज्यादा मानी जा रही है।

‘राम सेतु’ की एडवांस बुकिंग ने ‘थैंक गॉड’ को पिछाडा :

आपको बता दें कि अजय देवगन सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह थैंक गॉड भी इसी दिन रिलीज हो रही है।  दोनों बड़े स्टार की बड़ी फिल्मो को लेकर लोगों के बीच में काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है।  दोनों फिल्में एक दूसरे को तगड़ी टक्कर देने जा रही है। अक्षय और अजय की फिल्म में से एक को चुनना का ऑप्शन होगा। वही बॉक्स ऑफिस को इस टक्कर से बहुत उम्मीदें होंगी दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

जानते हैं इनका क्या है बुकिंग ट्रेंड का कहना :

‘रामसेतु’ की एडवांस बुकिंग के बारे में कहा जा रहा है कि लगभग 2 दिन में 9000 से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट ₹100 के करीब बताया जा रहा है और इस फिल्म को हिट होने के लिए 14 से 15 करोड़ की ओपनिंग कि जरूरत है। फिल्म देखने जाने से पहले रिव्यू और लोगो की राय का इंतजार करती है। आने वाले 2 दिनों में रामसेतु के लिए एडवांस बुकिंग और बढ़ेगी ऐसा रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है।

थैंक गॉड की एडवांस बुकिंग :

बात करें अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड की तो अक्षय की राम सेतु से अजय देवगन की थैंक यू गॉड पीछे चल रही है। क्योंकि अब तक इस फिल्म की एडवांस टिकट 6000 से थोड़े कम ही बिके हैं। इसका एडवांस बुकिंग को देखते हुए बताया जा रहा है कि फिल्म को लेकर एडवांस बुकिंग 15 लाख रुपए के करीब की हुई है।

अजय के पक्ष में एक बात यह है कि दिवाली पर उनकी फिल्में खूब हिट हुई हैं। इनमें ऑल द बेस्ट , गोलमाल 3 कॉमेडी फिल्में शामिल हैं। अजय की थैंक गॉड भी एक कॉमेडी फिल्म है। अब देखने की बात यह होगी की दोनों की फिल्मो में से किसी फिल्म लोगो का दिल जीतने में कामयाब होगी। फिलहाल बात की जाए दोनों फिल्मों की अक्षय कुमार की रामसेतु की एडवांस बुकिंग बता रही है कि इस बार उन्हें सफलता मिल सकती है।

You missed