Akhilesh Kareena Mystery: पिता ने नहीं होने दी, वरना आज अखिलेश की बीवी डिंपल नहीं बल्कि ये होती ! दोस्तों आज आपको अखिलेश जी के प्यार के मेटर को खोलते है! करीना कपूर के चाहने वालों की लिस्ट में कई नाम शामिल हैं! कहा जाता है कि शैफ से शादी करके करीना लाखों दिलों को तोड़ चुकी हैं! लेकिन बहुत कम लोग ही जानते हैं! कि अपनी पत्नी डिंपल के साथ एक सुखद जीवन व्यतीत कर रहे अखिलेश यादव भी कभी करीना की अदाओं के दीवाने हुआ करते थे!

Akhilesh yadav honeymoon dimple yadav

Akhilesh Kareena Mystery-

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो अखिलेश कभी करीना कपूर के काफी दीवाने हुआ करते थें! यहां तक की वह करीना से शादी भी करना चाहते थे! लेकिन इस प्रेम कहानी के बीच उनके पिता मुलायम सिंह यादव दीवार बनकर खड़े हो गये! अखिलेश ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद ही इस बात का खुलासा किया था! अखिलेश ने बताया कि उनकी फेवरेट हिरोइन करीना कपूर हैं! इसी के साथ अखिलेश ने यह भी कहा था कि वह करीना से शादी भी करना चाहते थे!

kareena in gym

अखिलेश ने बातों ही बातों में यह भी कह दिया था! कि अगर उस दौरान पिता मुलायम सिंह ने करीना से शादी को लेकर हामी भर दी होती! तो करनी कपूर खान नहीं बल्कि करीना कपूर यादव होती! हालांकि तमाम प्रेम कहानियों की तरह ही अखिलेश की यह प्रेम कहानी भी अधूरी रह गयी!

और देखें – सौरव गांगुली ने बताई सानिया मिर्जा की असलियत, जो कड़वा सच बोला वो शायद ही कोई और बोल पाता…

By dp

You missed