यूट्यूब पर धमाल मचा रही है अक्षरा सिंह और पवन सिंह ‘सब धन खा ला’ सॉन्ग

यूट्यूब पर धमाल मचा रही है अक्षरा सिंह और पवन सिंह ‘सब धन खा ला’ सॉन्ग: अगर दिल में कुछ कर गुजरने का जुनून हो तो तमाम मुसीबतों के बावजूद भी इंसान अपनी मंजिल पा लेता है. इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण अक्षरा सिंह हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में क्वीन का दर्जा का पाने वाली अक्षरा आज जिस मुकाम पर हैं. वहां तक पहुंचना उनके लिये बिल्कुल आसान नहीं रहा है. तमाम मुश्किलों के बावजूद अक्षरा ने वो कर दिखाया जो वो करना चाहती थीं. वैसे अक्षरा सिंह के फैंस के लिये एक गुड न्यूज लेकर आये हैं.

 

पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ सबसे ज्यादा जमती है. इन दोनों को साथ देखना लोग पसंद करते हैं. इस जोड़ी की फैन फॉलोइंग को देखते हुए फिल्म मेकर्स हर दूसरी फिल्म में इन दोनों स्टार्स को ले रहे हैं. स्क्रीन पर तो इनकी जोड़ी जमती ही है इसके साथ ही, ये दोनों निजी जिंदगी में भी काफी अच्छे दोस्त हैं.

भोजपुरी सिनेमा की बात करें तो जहां पवन सिंह-अक्षरा सिंह की जोड़ी सुपरहिट है. वहीं खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद करते हैं. पवन सिंह और खेसारी की फिल्में तो सुपरहिट होती ही हैं इसके साथ ही इन फिल्मों के भोजपुरी गाने भी ताबड़तोड़ चलते हैं.

यूट्यूब पर धमाल मचा रही है अक्षरा सिंह और पवन सिंह ‘सब धन खा ला’ सॉन्ग

फिल्म त्रिदेव का एक ऐसा ही गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. जिसमें आपको पवन सिंह का दबंग लुक आपको अपना दीवाना बना देगा तो वहीं अक्षरा सिंह की हॉट अदाएं देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. गाना ‘मार मार के नजरिया को अपनी आवाज से सजाया है पवन सिंह औप प्रियंका सिंह ने.

 

इस गाने को  Bhojpuri Hot Cinema के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां आप इस वीडियो को देख सकते हैं. इस वीडियो को अब तक 64,698,272 से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इसको 93 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.