भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने एक वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर खूब चर्चा पर हैं।अक्षरा सिंह का हाल ही पर एमएमएस वीडियो लिक हुआ था , जिस पर एक्ट्रेस ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी और उन्होंने एक वीडियो बना दिया जवाब। आप  दें बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह पिछले दिनों काफी चर्चा में थी।

सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का जो एमएमएस लीक हुआ था , उस वीडियो में अक्षरा सिंह किसी शख्स के साथ न्यूड नजर आ रही हैं। कुछ दिनों तक एक्ट्रेस ने चुप्पी साधी हुई थी लेकिन अपने इस वीडियो को लेकर अब एक्ट्रेस ने यूट्यूब उसको चेतावनी दे डाली। इस वीडियो के लिए अक्षरा सिंह ने अपना पक्ष रखा है और इससे जुड़ी कुछ बातों को साफ किया है।

अक्षरा सिंह वायरल वीडियो को लेकर निकला गुस्सा :

अक्षरा सिंह का फेक अश्लील एमएमएस अभी भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और इसे शेयर करने वालों को सीधी चेतावनी दे डाली। अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से वीडियो बना शेयर किया है जिसमें वह उन लोगों पर भड़कती हुई नजर आ रही है जिन्होंने का एमएस बनाया था।

न्यूड वीडियो पर भड़की अक्षरा सिंह वीडियो में अक्षरा सिंह ने कहा “नमस्ते प्रणाम सभी को उम्मीद करती हूं कि आप सभी स्वस्थ होंगे देखिए काफी समय से कुछ न्यूज़ वायरल की जा रही है कि कोई MMS है जो कि मेरा बता कर शेयर किया जा रहा है। कुछ यूटुबर ने मिलकर इसे शेयर किया है मैं काफी बिजी हूं तो मुझे पता नहीं चल रहा कि क्या हुआ मैं व्यस्त हूं तो पता नहीं चल पाता सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है”

अपने न्यूड वीडियो को लेकर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुपी :

एक्ट्रेस ने अपने न्यूड वीडियो पर तोड़ी चुप्पी और अपने अकाउंट से वीडियो बना डाला , उन लोगों को दी चेतावनी जिन्होंने यूट्यूब से एक्ट्रेस का यह न्यूड वीडियो वायरल किया है।  एक्ट्रेस ने आगे कहा “अब मुझे अब जाकर मुझे पता चला है कि मेरे नाम पर क्या हो रहा है कुछ लोग हैं जो कुछ व्यूज “के लिए ऐसी गिरी हुई हरकत कर रहे हैं मुझे तो इन सब से फर्क नहीं पड़ता ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 एक्ट्रेस अपने वीडियो में कहा की मैं बहुत स्ट्रांग हूं पर कुछ मासूम लोग ऐसे वीडियो को सच समझ लेते हैं। आज मेरे साथ हुआ कल किसी आम लड़की के साथ भी हो सकता है। वीडियो में काफी दुखी होते हुए अक्षरा आगे कहती हैं कि यह लोग बिना सोचे समझे सब शेयर करते हैं। आज की तारीख में कोई भी उठ कर यूट्यूब पर बन जाता है और मैं खुद को मीडिया वाला बताता है। दर्शको को बेवकूफ ना बनाएं इस तरह की खबरें देकर किसी की जिंदगी बर्बाद हो सकती है। वीडियो में अक्षरा उन लोगो को सीधे चेतावनी दे डाली जिन्होंने उनका न्यूड वीडियो शेयर किया  था।

You missed