साल 2022 सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास है। इस साल कई बड़ी और छोटी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। इस लिस्ट में साउथ एक्टर आदिवासी शेष की अपकमिंग फिल्म ‘मेजर’ भी शामिल है. कोरोना वायरस के चलते फिल्म ‘मेजर’ की रिलीज डेट कई बार बदली गई और आखिरकार फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर बदल दी गई है. आदिवासी शेष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म की नई तारीख की घोषणा की है।

गौरतलब है कि आदिवासी शेष ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है, साथ ही उन्होंने फिल्म की नई रिलीज डेट भी बताई है। इस पोस्टर में वह मेजर के रूप में नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में जंग का माहौल है और एक्टर के माथे पर चोट का निशान है. इस पोस्टर से साफ है कि फिल्म में देशभक्ति से भरे कई सीन मौजूद होंगे. इस पोस्टर के कैप्शन में अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म 3 जून को तेलुगु के अलावा हिंदी और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होगी.

हम आपको बताते चलें कि आदिवासी शेष की फिल्म ‘मेजर’ की रिलीज डेट में बदलाव की वजह वेंकटेश और वरुण तेज की फिल्म ‘एफ3’ है। ‘एफ3’ 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और ‘मेजर’ के मेकर्स सिनेमाघरों में ‘एफ3’ से क्लैश नहीं करना चाहते और इसीलिए उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया है। लेकिन अब ‘मेजर’ का क्लैश अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से होगा। अक्षय कुमार की फिल्म भी 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो आदिवासी शेषा की फिल्म मेजर उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे उन्होंने देश की सेवा के लिए खुद को आगे रखा और एक मजबूत मेजर बने। इस फिल्म में उन्नीकृष्णन के बचपन को भी दिखाया जाएगा, जिसकी झलक फिल्म के टीजर में देखने को मिली थी। फिल्म में आदिवासी शेष के अलावा शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मरली शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

By Admin